AMC POLLASANSOL

Asansol निगम में बनेगा तृणमूल का बोर्ड : मलय घटक

वार्ड संख्या 27, 21 में मंत्री ने तृणमूल प्रत्यशियों के समर्थन में किया चुनावी सभा

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम चुनाव जितना नजदीक आ रही है उतना राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में शनिवार को राज्य के कानून, विधि व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक ने वार्ड संख्या 27 और 21 में चुनावी सभा किया। सर्वप्रथम मंत्री मलय घटक वार्ड संख्या 27 के तृणमूल प्रत्याशी रीता बिस्वास के समर्थन में आरके डंगाल के चुनावी सभा में भाजपा और निर्दलीय प्रत्याशियों पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा की देश में तीन प्रकार के चुनाव होते हैं एक निगम/नगरपालिका और पंचायत, विधानसभा और लोकसभा चुनाव। आसनसोल में लोकसभा चुनाव जीतने वाले भाजपा प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो ने यह कहकर भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल हो गए की भाजपा के साथ काम किया नहीं जा सकता है। वही वार्ड संख्या में बीते पार्षद चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी ने चुनाव जीता और तृणमूल में शामिल हो गए और सात साल पार्षद रहने के बावजूद वार्ड में कोई काम नहीं किया है। आज यहां निर्दलीय प्रत्याशी दोबारा चुनाव जीत जाता है तो फिर मेरे घर के सामने आकर तृणमूल में लेने के लिए लाइन देंगे।

उन्होंने कहा की लोगो को चयन करना होगा की वार्ड के विकास के लिए तृणमूल ही एकमात्र विकल्प है क्योकि चुनाव समाप्त होने के बाद आसनसोल नगर निगम में बोर्ड तृणमूल ही बनाएगी। उन्होंने कहा की हिंदी भाषियों के उत्थान के लिए राज्य की ममता सरकार ने जितना काम किया उतना काम हिंदी भाषी राज्यों ने भी नहीं किया है। इसके बाद मंत्री मलय घटक ने वार्ड संख्या 21 में तृणमूल प्रत्याशी श्रावणी मंडल के समर्थन में केएसटीपी क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधन किया और तृणमूल के पक्ष में मतदान करने की अपील नागरिकों से किया। मौके पर तृणमूल नार्थ ब्लॉक दो के अध्यक्ष उत्पल सिन्हा सहित सैकड़ो लोग मोजूद रहें।

चैताली तिवारी ने वार्ड 27 के लिए जारी किया 27 सूत्री घोषणापत्र

AMBH : चेयरमैन बने मंत्री मलय, वाइस चेयरमैन विधायक बिधान, किये गये सम्मानित

Leave a Reply