AMC POLLASANSOL

निर्दलियों के समर्थन पर होगी कार्रवाई : सायोनी घोष

बंगाल मिरर, आसनसोल : युवा तृणमूल  कांग्रेस अध्यक्षा सायोनी घोष ( Saayoni Ghosh ) ने आज जीटी रोड  स्थित टीएमसी  कार्यालय मे एक संवाददाता सम्मेलन किया। इस मौके पर सायोनी घोष ने कहा कि आसनसोल के साथ उनका एक पुराना रिश्ता है जब वह विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए यहां आई थी तभी से आसनसोल की जनता और इस शहर के साथ उनका एक लगाव हो चुका है उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान जब वह प्रचार कर रहीं थीं तब पार्टी इतनी एकजुट नहीं थी जितनी आज है इसके लिए उन्होंने आसनसोल के तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व को बधाई दी और कहा कि यही एकजुटता आने वाले नगर निगम चुनाव में पार्टी के लिए सबसे बड़ा हथियार साबित होगी।


 इस दौरान तृकां के प्रदेश सचिव वी. शिवदासन दासू, जिला टीएमसी अध्यक्ष विधान उपाध्याय, आइएनटीटीयूसी जिला अध्यक्ष अभिजीत घटक, जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह, एडीडीए चेयरमैन तापस बनर्जी, युवा टीएमसी जिलाध्यक्ष कौशिक मंडल उपस्थित थे।
निर्दलियों को लेकर  कहा कि जो निर्दल प्रत्याशी आज लोगों से यह कहते फिर रहे हैं कि जीतने के बाद वह टीएमसी में शामिल हो जाएंगे लोग उनको वोट न दें क्योंकि इससे उनकी फितरत का पता चलता है हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या पार्टी की तरफ से इस बात की गारंटी दी जाएगी कि जीतने के बाद किसी भी निर्दल को पार्टी में नहीं लिया जाएगा कहा कि इसका फैसला तो ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी ही करेंगे 


हालांकि इसके साथ ही उन्होंने टीएमवाईसी के कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि चुनाव के दौरान जो भी निर्दल प्रत्याशियों का समर्थन कर रहे हैं पार्टी की तरफ से उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि क्योंकि अभी चुनाव का माहौल है इसलिए भले अभी कोई कार्यवाही न की जाए लेकिन वह यह ना सोचे कि उन पर कार्यवाही नहीं होगी उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाले चुनाव में पार्टी को सभी 106 सीटों पर विजय हासिल होगी।
वहीं हरेराम सिंह, अभिजीत घटक तापस बनर्जी आदि ने भी आने वाले नगर निगम चुनाव में पार्टी की सफलता का दावा किया तापस बनर्जी ने कहा कि इस वक्त आसनसोल नगर निगम में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं है और यह कहना गलत नहीं होगा कि हो सकता है कि विपक्ष अपना खाता भी नहीं खोल सके

Leave a Reply