AMC POLLASANSOL

Asansol में 33 गिरफ्तार, 72 फीसदी मतदान 

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol में 33 गिरफ्तार, 72 फीसदी मतदान  आसनसोल नगरनिगम के 106 वार्डों में चुनाव के दौरान विभिन्न घटनाओं में शामिल होने के आरोप में कुल 33 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। यह जानकारी आसनसोल दुर्गापुर पुलिस के डीसीपी (मुख्यालय) अंशुमान साहा ने शनिवार शाम को दी। आसनसोल नगरनिगम चुनाव के प्रभारी नगर रिटर्निंग ऑफिसर (एमआरओ) अभिज्ञान पांजा ने शाम को बताया कि शाम बजे तक पांच बजे तक 72 फीसदी वोट हुआ। 

 
आसनसोल उत्तर पुलिस ने आसनसोल नगरनिगम के  वार्ड 15 में भाजपा प्रत्याशी पर हमले के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसी तरह, आसनसोल दक्षिण पुलिस ने आसनसोल के हटन रोड स्थित वार्ड 47 स्थित डीएवी स्कूल में पथराव और हिंसा करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. शेष 23 को विभिन्न घटनाओं में शामिल होने के आरोप में विभिन्न वार्डों से गिरफ्तार किया गया था।


इस बीच, आसनसोल महकमा शासक और आसनसोल नगरनिगम चुनाव के प्रभारी नगर रिटर्निंग ऑफिसर (एमआरओ) अभिज्ञान पांजा ने शाम को बताया कि नियमानुसार शाम पांच बजे मतदान आधिकारिक रूप से समाप्त हो गया. हालांकि, कई वार्डों के बूथों पर मतदाता अभी भी कतार में थे। पांच तक करीब 72 फीसदी मतदान हुआ। पूरी रिपोर्ट आने में रात हो जाएगी।

watch video

Asansol Municipal Election : तृणमूल ने कहा शांतिपूर्ण, विरोधियों ने कहा हुई लूट

Asansol में चली गोली,  एडीजी का दौरा लाठीचार्ज, 60 फीसदी मतदान

TMC में अभिषेक समेत सभी शीर्ष पद खत्म, 20 सदस्यीय कार्यसमिति

Leave a Reply