ASANSOL

Asansol में BJP का अनोखा विरोध, जितेंद्र तिवारी ने कहा उपचुनाव में जनता देगी जवाब

बंगाल मिरर, आसनसोल: ( Asansol News Live Today) Asansol में BJP का अनोखा विरोध, जितेंद्र तिवारी ने कहा उपचुनाव में जनता देगी जवाब ।आसनसोल के पूर्व मेयर और भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी ने कहा कि मतदान के दिन जिस तरह से राज्य चुनाव आयोग पुलिस और टीएमसी ने देश के संविधान से उल्टा चलते हुए काम किया उसके खिलाफ आज भाजपा की तरफ से उल्टा चलकर इसका विरोध किया गया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से ज़िला शासक को ज्ञापन सौंपा गया है कि मतदान वाले दिन जिस तरह से धांधली हुई है विरोधी दल के प्रत्याशियो के सिर फोड़े गाए हैं, बूथ लूटे गए हैं इसकी जानकारी ज़िला शासक को दी गई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत जल्द भाजपा की तरफ से एक डॉक्यूमेंट्री जारी की जाएगी। जिसमें चुनाव वाले दिन और उस से पहले भी किस तरह से बाहरी तत्व आए उनको पुलिस द्वारा रोका नहीं गया इन सबके फुटेज रहेंगे। उन्होंने बताया की प्रदेश नेतृत्व से बातचीत कर वह अदालत में जा सकते हैं। जितेंद्र तिवारी ने कहा कि भाजपा की तरफ से आसनसोल में फिर से चुनाव की मांग की गई है।

वहीं टीएमसी नेताओं द्वारा कल घागरबूढी मंदिर में पूजा करने पर जितेन्द्र तिवारी ने कहा की जो पाप टीएमसी नेताओं ने मतदान वाली दिन किए है मां भी उसके लिए टीएमसी नेताओं को माफ नहीं करेंगी और मां उनको आसनसोल की जनता से माफ़ी मांगने को कहेंगी।

अभिजीत घटक ने कहा कि भाजपा के उल्टे दिन शुरू हो गए। राज्य की जनता ने भाजपा को नकार दिया है। लेकिन भाजपा के नेता यह समझने को तैयार नहीं है। वही एडीडीए के चेयरमैन तापस बनर्जी ने कहा कि चुनाव में छोटी मोटी बातें होती रहती हैं वाममोर्चा के समय तो काफी होता था तृणमूल कर्मी हजारों वोट से जीत रहे हैं अगर एक घंटा भी छप्पा वोट देंगे तो अधिक से अधिक कितना वोट देंगे क्या इतना देना संभव है भाजपा का भी तो प्रमुख कैंडिडेट जीते हैं क्या वह भी छप्पा से जीते हैं।

Leave a Reply