ASANSOL-BURNPURSPORTS

Burnpur Premier League कल से

बंगाल मिरर, साबिर अली, आसनसोल :  पायल मल्टी प्लाजा बर्नपुर की ओर से ( Burnpur Premier League) बर्नपुर प्रीमियर लीग (BPL) का आयोजन 7 मार्च से बर्नपुर हुसैननगर मैदान में किया पायल मल्टी प्लाजा की ओर से हुसैन नगर स्थित साइनिंग स्टार मैदान में सोमवार से बर्नपुर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। टूर्नामेंट का पहला मैच डामरा की टीम ने जीता।टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में अतिथियों में एसीपी हीरापुर प्रतीक राय, सीआई शिवनाथ पाल, हीरापुर थाना प्रभारी प्रसेनजीत राय, पार्षद कहकशा रियाज, शिवानंद बाउरी, अनूप माझी आदि काे पायल पीस फाउंडेशन के चेयरमैन सैयद इम्तियाज अहमद, सुजीत सिंह ने सम्मानित किया। क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ एसीपी प्रतीक राय ने खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर व कबूतर उड़ाकर किया।

Burnpur Premier League


( Burnpur Premier League)

टूर्नामेंट का पहला मैच हयात गार्मेंट्स व डामरा वारियर्स के बीच खेला गया। टूर्नामेंट के बीच सामाजिक कार्य के लिए सहयोग राशि जुटायी जाएगी। टूर्नामेंट करने का उद्देश्य सहायता राशि जुटाना और उसे विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के बीच वितरण करना है। टूर्नामेंट में कुल आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 13 मार्च को आयोजित होगा।

बेहतर कार्य करने वाली संस्थाओं को दी जाएगी आर्थिक मदद

बर्नपुर में पहली बार पायल मल्टी प्लाज़ा की ओर से बर्नपुर प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया है। इसके तहत पायल पीस फाउंडेशन की ओर से दिव्यांग, वृद्ध, शिक्षा और जानवरों के लिए अच्छा कार्य करने वाली संस्थाओं को आर्थिक मदद किया जाएगा। उक्त जानकारी पीपीएफ के चेयरमैन सैयद इम्तियाज अहमद ने देते हुए कहा कि प्रत्येक वर्ग के लोगों से पीपीएफ दान देने की गुहार लगाएगा। बर्नपुर प्रीमियर लीग का फाइनल मैच 13 मार्च को खेला जाएगा। टीम बैठकर यह निर्णय लेगी की किसे मदद दी जाए। टूर्नामेंट में आठ टीम हिस्सा ले रही है। इनमें से बेहतर खिलाड़ी को भी मदद दी जाएगी। लीग मैच में आसनसोल साउथ की ही आठ टीम हिस्सा लेगी।

Leave a Reply