PANDESWAR-ANDAL

TMC की सभा में हंगामा, भिड़े दो गुट, मंच पर बैठने को लेकर विवाद 

बंगाल मिरर, अंडाल : ( Andal News ) टीएमसी की निर्धारित कार्यक्रम के तहत अंडाल ब्लॉक टीएमसी द्वारा बुधवार शाम उखड़ा सामुदायिक भवन में टीएमसी की कर्मी सभा आयोजित की गई थी। जहां मनपसंद नेताओं को मंच पर विराजमान करने के विरोध में दो नेताओं के बीच संघर्ष छिड़ गया। 
दरअसल कार्यक्रम के दौरान मंच पर अंडाल ब्लॉक सभापति कालोबरण मंडल, अंडाल पंचायत समिति के सह- सभापति कौशिक मंडल, जिला परिषद सदस्य विष्णुदेव नोनिया, उखड़ा ग्राम पंचायत के उप-प्रधान राजू मुखर्जी के अलावा अन्य नेता उपस्थित थे। यहां अंडाल ब्लॉक महिला समिति सभापति सुजाता बसु सरकार को भी मंच पर आमंत्रित किया गया जिन्होंने एक अन्य नेत्री को मंच पर बुलाने का अनुरोध कार्यक्रम के संचालक शरण सहगल से किया परंतु सरल सहगल ने उनकी बातों को कोई महत्व न देते हुए यह कहा की मंच पर बैठाने की तालिका पहले से निर्धारित है इस कारण अन्य किसी को मंच पर आमंत्रित नहीं किया जा सकता।


 इस बात से सुजाता बासु सरकार आक्रोशित हो उठी। जिस कारण दोनों के समर्थकों ने कार्यक्रम में ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया। शरण सहगल ने आरोप लगाया कि सुजाता बसु ने उन्हें धमकी भरे इशारे किए जो सरासर गलत है। वहां उपस्थित नेताओं के हस्तक्षेप से आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया जिसके बाद कर्मी सभा की शुरुआत हुई। 


यहां कालोबरण मंडल ने कहा कार्यक्रम में एक छोटी सी बात पर इस प्रकार हंगामा खड़ा किया जाएगा इसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। उन्होंने तमाम नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भविष्य में इस प्रकार की गलती दोहराई जाती है तो पार्टी की ओर से ठोस कदम उठाने पर बाध्य होना पड़ेगा। अगर ऐसा ही चलता रहा तो जिला नेतृत्व से शिकायत कर कार्यवाही की जाएगी। 


वही सुजाता बासु सरकार ने कहा कि उन्हें केंद्र कर जिस प्रकार हंगामा मचाया गया है इसकी वह कड़े शब्दों में निंदा करती है। आज पार्टी के भीतर ही जिस प्रकार के निंदनीय हरकत की गई है इसके माध्यम से कुछ लोगों ने विरोधी दल के लोगों को हंसने का मौका दिया है।

Leave a Reply