ASANSOL

Asansol : पार्थ मुखर्जी ने किया नामांकन

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के लिए माकपा उम्मीदवार पार्थ मुखर्जी बुधवार को पश्चिम बर्दवान के जिलाधिकारी कार्यालय में नामांकन पत्र जमा करने गए।  जिला माकपा की ओर से आसनसोल में जीटी रोड पर रवीन्द्र भवन के सामने सुबह साढ़े दस बजे उम्मीदवारों के नामांकन पत्र जमा करने के लिए एक सुव्यवस्थित रैली का आयोजन किया गया.  आसनसोल के पूर्व सांसद बंशगोपाल चौधरी, जिला सचिव गौरंगा चट्टोपाध्याय और अन्य उम्मीदवार के साथ हुड खुला कार में   रैली में आदिवासी महिलाओं ने धमसा मदल के साथ नृत्य किया। 

बीरभूम में रामपुरहाट की घटना के विरोध में माकपा उम्मीदवारों समेत नेताओं और कार्यकर्ताओं ने काला बिल्ला पहन रखा था.  सीपीएम की रैली जीटी रोड के भगत सिंह मोड़ से होते हुए करीब 11.30 बजे जनरल रोड स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची.


वहीं आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पाल उसी दिन नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।  दोपहर 12 बजे के बाद आसनसोल में रवींद्र भवन के सामने बीजेपी की रैली शुरू होगी.  प्रदेश में विपक्ष के नेता शुवेंदु अधिकारी बने रहेंगे।  शुवेंदु आसनसोल से बीरभूम जाएंगे। गौरतलब है कि आसनसोल में अब तक 4 उम्मीदवार नामांकन कर चुके हैं इनमें दो निर्दलीय हैं

 

Leave a Reply