KULTI-BARAKAR

नियामतपुर में अन्य दल के कार्यकर्ता शामिल हुए तृणमूल में

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी- आसनसोल लोकसभा चुनाव की तारीख सामने जैसे-जैसे आ रही है वैसे-वैसे राजनीतिक दलों का प्रचार प्रसार कार्यक्रम जोर शोर से बढ़ता जा रहा है। वही तृणमूल की ओर से भाजपा, काँग्रेस और माकपा के स्थानीय संगठन में सेंधमारी का कार्य करते देखा जा रहा है। गुरुवार की संध्या नियामतपुर टहरम कारखाना के समिप राज्य के मंत्री मलय घटक के नेतृत्व में भाजपा, माकपा और काँग्रेस के काफी बड़ी संख्या में लोगों को मलय घटक ने झण्डा पकड़ा कर तृणमूल की सदस्यता ग्रहण करवाई।

मंच का संचालन 60 नंबर वार्ड के पार्षद इंद्रानी मिश्रा कर रही थी उनके साथ पूर्व पार्षद राजेश शाव, 18 नंबर वार्ड के तृणमूल नेता तपन मंडल, राजेश साहू सहित स्थानीय तृणमूल नेतागण उपस्थित थे तृणमूल सदस्यता ग्रहण करने में भाजपा एसटी मोर्चा के जीला सुकु टुडू, भाजपा युवा मोर्चा के 4 नंबर मंडल के अध्यक्ष बप्पा मंडल, आईटी सेल के आदित्य सिंह, दिनेश मोदी, कांग्रेस के कुल्टी युवा ब्लॉक अध्यक्ष सुकांत दास, आनंदी पासवान, राजेश केसरी, माकपा से इम्तियाज अहमद सहित उनके साथ काफी बड़े समर्थकों ने तृणमूल की सदस्यता ग्रहण की। मंत्री मलय घटक ने कहा कि काफी दिनों से कुल्टी के विभिन्न दलों के लोगों के अस्थान नेता और कार्यकर्ता तृणमूल के विकास मूलक कार्यों को देख कर प्रभावित हुए हैं और तृणमूल में रहकर कार्य करना चाहते हैं आज भाजपा, माकपा एवं कांग्रेस के काफी कार्यकर्ता गण तृणमूल की सदस्यता ग्रहण की।

वही दूसरे दलों से आए कार्यकर्ताओ ने कहा ही ममता बनर्जी के विकास मुल्क कार्य को देखते हुए हमने तृणमूल का सदस्य ग्रहण की हम अपने क्षेत्र में तृणमूल का प्रचार-प्रसार करते हुए लोगों के पास राज्य सरकार के द्वारा दिए गए सभी विकास मुल्क कार्य पहुंचाएंगे। ओर हमारे उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को भारी से भारी मतों से विजय बनाकर ममता बनर्जी को तोहफा हम सब मिलकर देंगे।इस सदस्यता ग्रहण में मुख्य बात यह थी कि आसनसोल नगर निगम वार्ड 19 से कांग्रेस प्रत्याशी सुकांता दास उर्फ सुकू ने भी तृणमूल की सदस्यता ग्रहण की है। यह खबर सुनते ही कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता कमरुद्दीन शेख जो पहले ही तृणमूल काँग्रेस मे सामिल हो चुके है, उन्होंने सुकांता दास से मिल कर बधाई दी और कहा कि वार्ड में तृणमूल काँग्रेस संगठन को और मजबूत करेंगे और साथ में मिलकर वार्ड 19 की उन्नति का कार्य करेंगे।

Leave a Reply