ASANSOL

चिनाकुडी गुरूद्वारे में होला मोहल्ला का कार्यक्रम आयोजित

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी- प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी चिनाकुडी डीपीएस मोड़ स्थित चिनाकुडी गुरूद्वारे में होला मोहल्ला का कार्यक्रम आयोजित किया गया। आसनसोल , दुर्गापुर , बर्नपुर , रानीगंज , पाण्डेश्वर , जामुड़िया से बड़ी संख्या में श्रद्धालु कार्यक्रम में शामिल हुए। अमृतसर से आए हरमनदीप सिंह एवं हरियाणा से आये गुरविंदर सिंह रत्तक ने गुरबाणी का पाठ किया।

कार्यक्रम में भजन कीर्तन और गुरबाणी का पाठ श्रद्धापूर्वक किया गया। जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह , मेयर एवं बारबानी के विधायक बिधान उपाधयाय , कोलियरी के एजेंट एस कुंडू , गुरुद्वारा कमेटी सदस्यों में दीदार सिंह, अवतार सिंह ,सोहन सिंह,गुरमीत सिंह, गुरविंदर सिंह ,काबुल सिंघ, रतन मसीह,जसवंत सिंघ,सोना सिंघ आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। आयोजकों की और से उजवल चैटरजी ,जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह , मेयर एवं बारबानी के विधायक बिधान उपाधयाय, ईंदरानी मिसरा आदि का भव्य स्वागत किया गया।

विधायकों ने गुरूद्वारे में मत्था टेका और आशीर्वाद लिया। गुरविंदर सिंह ने कहा कि प्रतिवर्ष कि भांति इस वर्ष भी आयोजित कार्यक्रम होला मोहल्ला में शिल्पांचल के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। सभी के बिच प्रसाद एवं‌ गुरु का लंगर वितरण किया गया। झुनुक अकादमी की ओर से रक्त-दान शिविर का आयोजन किया गया।‌ इसके अलावा गुरु गोबिंद सिंघ स्टडी सर्कल पश्चिम बंगाल एवं की तरफ से गुरमत प्रश्नोत्तरी के स्टॉल एवं अन्य मुकाबले कराए गए।

Leave a Reply