ASANSOL

TMC विधायक का विवादित बयान, भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग

भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी ने किया कटाक्ष, विधायक ने कहा भाजपा की साजिश

बंगाल मिरर, आसनसोल: TMC विधायक के बयान को लेकर गहराया विवाद, भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग। आसनसोल लोकसभा चुनाव से पहले पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती के वायरल वीडियो को लेकर सियासत गरमा गई है । भाजपा इसे लेकर हमलावर हो गई है और भाजपा ने विधायक की गिरफ्तारी की मांग कर दी है।

Source social media

वायरल वीडियो में पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा समर्थकों को खुलेआम धमकी देते हुए दिख रहे हैं। पांडेश्वर के हरिपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान तृणमूल विधायक कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि जो कट्टर भाजपा समर्थक हैं, उन्हें डराये धमकाये, उनसे कहें कि वह लोग वोट देने न जाए, अगर वह लोग वोट देने जाते हैं तो उसके बाद वह लोग कहां रहेंगे खुद तय कर ले। अगर वह लोग वोट देने नहीं जाते हैं तो हम लोग समझेंगे कि वह हमारे समर्थन में है।

भाजपा के जिला महासचिव बाप्पा चटर्जी ने वीडियो सामने आने के बाद विधायक की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि विधायक खुलेआम भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी दे रहे हैं शिल्पांचल की जनता ने देखा है कि नगर निगम चुनाव में किस तरह से तृणमूल कांग्रेस ने वोटों की लूट की थी। इस तरह लोकतंत्र पर हमला करने वाले विधायक के खिलाफ त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए

आसनसोल के पूर्व मेयर भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी ने कहा कि विधायक यह समझ गए हैं कि भाजपा के लोग वोट देंगे तो उनकी हार तय है । उन्होंने इस तरह से धमकी दी है ,यह नहीं दी होती तो अच्छा होता । वह तो अनुव्रत मंडल के शिष्य हैं और सकता है कुछ दिन बाद अनुब्रत मंडल जेल में होंगे। इस तरह धमकी देते रहेंगे, तो अनुब्रत मंडल को जेल में लूडो खेलने के लिए दो-तीन लोगों की जरूरत होगी। तो हो सकता है यह जाएंगे।

वही इस वीडियो को लेकर पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती का कहना है कि यह वीडियो पुराना है भाजपा द्वारा अपने बदनाम करने की साजिश की जा रही है वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply