ASANSOL-BURNPURDURGAPUR

SAIL Latest News : ISP-DSP डायरेक्टर इंचार्ज बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने संभाला पदभार

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर ः ( SAIL Latest News ) SAIL ISP-DSP डायरेक्टर इंचार्ज बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने बुधवार को पदभार ग्रहणकिया। स्टील आथिरिटी आफ इंडिया लिमिटेड द्वारा सेल आईएसपी और डीएसपी में सीईओ की जगह निदेशक प्रभारी का नया पद सृजित किया है। SAIL के बर्नपुर स्थित ISP और दुर्गापुर स्थित DSP के पहले डायरेक्टर इंचार्ज का दायित्व बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने लिया। उन्हें निवर्तमान प्रभारी अमरेंदु प्रकाश ने पदभार सौंपा। गौरतलब है कि बीते 28 जनवरी को हुए साक्षात्कार में लोक उद्यम चयन बोर्ड ( PSEB ) ने बृजेन्द्र प्रताप सिंह का चयन किया था।

ISP-DSP डायरेक्टर इंचार्ज
SAIL ISP-DSP डायरेक्टर इंचार्ज बृजेन्द्र प्रताप सिंह

SAIL ISP-DSP डायरेक्टर इंचार्ज बृजेन्द्र प्रताप सिंह के दायित्व लेने पर इंटक नेता हरजीत सिंह, गुरजीत सिंह, श्रीकांत साह, सीटू के ललित मोहन मिश्रा, बीएमएस, एचएमएस, अधिकारी एसोसिएशन की ओर से बधाई दी गई।

उल्लेखनीय है लोक उद्यम चयन बोर्ड बैठक ( PSEB ) में कुल आठ अधिकारी इस पद की दौड़ में थे। SAIL DSP के कार्यकारी निदेशक बृजेन्द्र प्रताप सिंह के अलावा, SAIL ISP के इडी एके सिंह, सेल के ही ईडी संजय शर्मा, इडी जगदीश अरोड़ा, इडी एस सुब्बाराज, इडी सुभाष कुमार दास, राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड के जीएम मनोज कुमार सिन्हा और मेकॉन लिमिटेड के जीएम अमित राज थे। लेकिन बाजी SAIL DSP के कार्यकारी निदेशक बृजेन्द्र प्रताप सिंह मार गये थे। उसके बाद अन्य विभागीय कार्रवाई पूरी होने के बाद उन्होंने आज दायित्व लिया। वहीं तत्कालीन सीईओ एवी कमलाकर के सेवानिवृत होने पर अमरेंदु प्रकाश को आईएसपी और डीएसपी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया था। SAIL Latest News गौरतलब है कि SAIL प्रबंधन ने ISP और DSP में सीईओ के पद को समाप्त कर दिया है। अब दोनों ही प्लांट के एक ही प्रमुख होंगे।

Leave a Reply