ASANSOL

स्कूलों को बंद होने से बचाने के लिए फिरोज खान ने लिखा रेलमंत्री को पत्र, शुरू किया हस्ताक्षर अभियान

बंगाल मिरर, आसनसोल  :  रेलवे की ओर से आसनसोल और अंडाल के रेलवे स्कूलों को बंद करने और इन स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों को अन्य स्कूलों में भर्ती करने को लेकर नोटिस जारी किया गया है। इसके बाद शिल्पांचल में हड़कंप सा मच गया है। इसे लेकर आसनसोल के  समाजसेवी सह व्यवसायी फिरोज खान(एफके) ने केंद्रीय रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव को एक पत्र लिखा। इसके साथ ही स्कूल को बंद करने के फैसले पर पुनर्विचार के लिए वह एक हस्ताक्षर अभियान चला रहे हैं।

FIROZ KHAN FK


 इस पत्र में फिरोज खान(एफके) ने रेल मंत्री से अनुरोध किया कि भारत सरकार इस फैसले पर पुनर्विचार करें, क्योंकि इन स्कूलों में बड़ी संख्या में बच्चे पढ़ते हैं अब अचानक इन स्कूलों को बंद करने और इन स्कूलों के बच्चों को अन्य स्कूलों में भर्ती करने की बात कह कर इनके भविष्य को अंधकारमय किया जा रहा है। फिरोज खान(एफके) ने कहा कि यह स्कूल आसनसोल की धरोहर है। इन स्कूलों को बंद करना मतलब आसनसोल की धरोहर के साथ खिलवाड़ करना होगा। उन्होंने बच्चों के भविष्य का हवाला देते हुए और धरोहर को संजोने के लिए केंद्रीय रेल मंत्री से इस फैसले पर पुनर्विचार करने और स्कूलों को यथावत जारी रखने की अपील की।

Please SIGN the petition to Reconsider the decision regarding rationalization of RAILWAY SCHOOL in ASANSOL and Andal for the interests of students as well as the heritage of this city.
Click & Sign-on the following Link.

https://chng.it/zgsnXfk9Yq

Leave a Reply