ASANSOL

Asansol कोर्ट कल से मॉर्निंग सेशन में

बंगाल मिरर, एस सिंह : ( Asansol Live News Today ) आसनसोल बार एसोसिएशन की बैठक सोमवार को बार एसोसिएशन के सभागार में हुई। एसोसिएशन की ओर से सचिव बानीब्रत मंडल ने आसनसोल जिला अदालत के जज सुनिर्मल दत्ता को आसनसोल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष को एक पत्र लिखकर कोलकाता उच्च न्यायालय से आसनसोल जिला अदालत में मॉर्निंग सेशन शुरू करने की अनुमति पर आभार जताया। 26 अप्रैल से 21 मई तक मॉर्निंग कोर्ट की अनुमति दी गई है।


बार एसोसिएशन सचिव बानी मंडल ने कहा कि मंगलवार से कोर्ट के मॉर्निंग सेशन की शुरूआत होगी। पहले दिन दिवंगत अधिवक्ता प्रदीप कुमार दास और गुरुदयास सिंह की शोकसभा आयोजित होगी। इसके बाद कोर्ट में शोक स्वरूप कामकाज नहीं होगा। यानि कि बुधवार से कोर्ट में कामकाज सामान्य होगा। 

गौरतलब है कि इसके पहले जिला जज सुनिर्मल दत्ता ने अपने पत्र में आसनसोल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष की ओर से आसनसोल बार एसोसिएशन की तरफ से 28 मार्च को एक पत्र के जरिए 19 अप्रैल से 21 मई तक आसनसोल अदालत के कामकाज को मॉर्निंग सेक्शन में करने की अनुमति मांगी गई थी। उन्होंने कहा कि उस पत्र को अनुमति के लिए कोलकाता उच्च न्यायालय के पास भेज दिया गया था। लेकिन तब इस संदर्भ में अनुमति नहीं मिली थी। जिसके बाद  सोमवार तक आसनसोल कोर्ट में हड़ताल किया गया था। 

Leave a Reply