धर्म-अध्यात्म

दतिया में धूमधाम से निकल रही माई की रथ यात्रा, लाखों भक्तों का हुआ जमावड़ा

विशेष संवाददाता भोपाल : श्री पीताम्बरा माई की भव्य रथ यात्रा में मुख्यमंत्री श् शिवराज सिंह चौहान , राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे , गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा शामिल हुए। उन्होंने माई के भक्तों और गुरु जी के शिष्यों के साथ रथ को आगे बढ़ाया।
सीएम शिवराज ने बार -2 की गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र की तारीफ सीएम शिवराज ने गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र की तारीफ करते हुए कहा कि आज दतिया विकसित हो चुका है आज माई की कृपा से और नरोत्तम मिश्र की अथक परिश्रम से नई परंपरा शुरू की गई माई की रथयात्रा सतत चलती रहेगी आज पूरा दतिया पितांबर हो गया है विकास की अविरल गंगा दतिया में नरोत्तम मिश्र के कारण बह रही है पूरा दतिया पितांबर हो गया है सभी माताए बहने बच्चे बुजुर्ग पीले वस्त्रों में नजर आ रहे हैं मैंने सभी मंत्रियों को कहा था कि गौरव दिवस अपने गृह जिले में मनाए लेकिन नरोत्तम ने तो कमाल कर दिया दतिया के गौरव दिवस को ऐतिहासिक नई परंपरा पूर्ण दिवस बना दिया।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को बताया सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री


आपको बता दें गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगवानी की साथ ही गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी आज दतिया में जो भी विकास हुआ वह मात्र शिवराज सिंह चौहान जी की वजह से हुआ साथ ही गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम सब रहे या ना रहे लेकिन यह परंपरा रहेगी और सतत चलेगी जिस प्रकार से महाकाल एवं जगन्नाथ पुरी की रथयात्रा निकलती है उसी प्रकार से निरंतर अब माई की यात्रा निकलेगी

Leave a Reply