ASANSOL

Asansol मंडल रेल अस्पताल में फिजियोथेरेपी विभाग बंद

सीएमएस ने कहा अपग्रेड करने का है प्रस्ताव

बंगाल मिरर, कुमार पप्पू, आसनसोल: आसनसोल रेल मंडल हॉस्पिटल में आज सालों भर से फिजियोथेरेपी चिकित्सा विभाग बंद होने के कारण काफी रिटायर्ड रेलकर्मिक बुजुर्ग लोग को काफी समस्या हो रही है एक बुजुर्ग रेलवे रिटायर कर्मिक ने बताया कि फिजियोथेरेपी चिकित्सा विभाग कई महीनों से बंद पड़ा है जिसके कारण रिटायरमेंट कर्मी को यह रेलवे में कार्यरत हो सभी को इसकी जरूरत पड़ती है।

उन्होंने बताया कि काफी उम्र हो जाने के कारण पाव हाथ कमर यह सब में काफी दर्द तकलीफ होता है तो हम लोग फिजियोथेरेपी चिकित्सा यहां पर मुफ्त में करा लेते हैं मगर फिजियोथेरेपी चिकित्सा बंद होने से हम लोगों को बाहर कराने में काफी पैसा लगता है उसके बाद कई ऐसे लोग ही है तो मंडल रेल हॉस्पिटल के ऑर्थो समस्या को लेकर दाखिल होते हैं मगर फिजियोथेरेपी चिकित्सा का उन्हें भी इसका सेवा नहीं मिल रहा है ।

इसी को देखते हुए आसनसोल रेल मंडल हॉस्पिटल के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ मनोरंजन महतो बताया कि हां यह समस्या है काफी दिनों से बंद पड़ा है बहुत ही चिकित्सा विभाग इसको अपग्रेड करने के लिए आसनसोल रेल मंडल मंडल रेल प्रबंधक को हमलोगों ने प्रस्ताव दिया है। इसका जवाब अभी तक नहीं आया है जवाब आते ही हम लोग फिजियोथेरेपी चिकित्सा विभाग को चालू कर देंगे रेलकर्मिक की जो समस्या है उसे हम लोग समाधान करें

Leave a Reply