ASANSOL

Asansol MMIC के लिए इंतजार, तृणमूल में सांगठनिक फेरबदल की तैयारी

बंगाल मिरर, आसनसोल: Asansol MMIC के लिए करना होगा इंतजार, तृणमूल में सांगठनिक फेरबदल की तैयारी। आसनसोल नगर निगम के मेयर परिषद गठन को लेकर और कुछ दिन का इंतजार करना पड़ सकता है कल कोलकाता में हुई तृणमूल कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक में आसनसोल के नेताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सामने यह मुद्दा रखा था उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही एमआईसी का गठन कर दिया जाएगा।

बैठक में मौजूद प्रदेश प्रमुख सचिव शिव दासन दासु और तृणमूल प्राथमिक शिक्षक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक रूद्र ने कहा कि मेयर विधान उपाध्याय ने मुख्यमंत्री के सामने यह बात रखी थी। जिसके बाद बैठक में मौजूद हमलोगों ने भी एमआईसी को लेकर अनुरोध किया ।जिसके बाद उन्होंने कहा है कि 2 से 3 दिन के अंदर एमआईसी का गठन कर दिया जाएगा। वहीं राज्य के कानून मंत्री संगठन कार्य के कारण अन्य जिले के दौरे पर थे जिसके कारण वह बैठक में शामिल नहीं हो पाए थे।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तृणमूल कांग्रेस में सांगठनिक फेरबदल की तैयारी चल रही है अगले वर्ष राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं उसके पहले तृणमूल कांग्रेस संगठन में व्यापक स्तर पर बदलाव कर सकती है ब्लॉक स्तर पर भी बड़े बदलाव की तैयारी चल रही है संभावना है कि इस महीने के अंत तक फेरबदल कर दिया जाएगा।

Leave a Reply