RANIGANJ-JAMURIA

विषाक्त भोजन खाकर एक ही परिवार के 3 बीमार

बंगाल मिरर, भानू प्रताप सिंह, रानीगंज:– ( Asansol Raniganj News Today ) रानीगंज थाना के निमचा फांडी अंतर्गत रोटीबाटी 6 नंबर ढाड़ी पाड़ा इलाके में शनीवार की रात विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के 3 सदस्य बीमार हो गए। सभी को चिकित्सा के लिए रानीगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रोटी बाटी 6  नंबर ढाडी पाड़ा के रहने वाले पेसे से वकील सुरोजित बनर्जी उर्फ बच्चू दा, उनकी पत्नी दीपानिता बनर्जी एवं उनके छोटे भाई विश्वजीत बनर्जी विषाक्त रात का भोजन खाने से बीमार पड़ गए। बच्चू बनर्जी की भाभी रिंकू बनर्जी ने बताया कि शनिवार की रात को दाल भात सब्जी बनाया गया था, वही खाने के बाद अचानक से तीनों को उल्टी और लैट्रिन आने लगी। स्थानीय डॉक्टर को बुलाया एवं जब स्थिति खराब होने लगी तब तीनों को रानीगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें विश्वजीत बनर्जी की हालत नाजुक है।

उन्होंने कहा कि खाने में किस तरह से विषैला प्रदार्थ आ गया, यह उनके समझ से परे है। वहीं रविवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही जिला परिषद की सभाधिपति सुभद्रा बाउरी एवं रानीगंज पंचायत समिति के सभापति विनोद नोनिया ने पीड़ित परिवार के घर जाकर परिजनों से मुलाकात किया एवं हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया। विनोद नोनिया ने कहा कि इलाके में एक परिवार के तीन सदस्य खाना खाने के बाद बीमार पड़ गए। चिकित्सा के लिए सभी को असपताल भेजा गया है। सभी के जल्द सकुशल घर लौटने की कामना की जा रही है।

Leave a Reply