ASANSOL

Jitendra Tiwari के पोस्ट को दासू का समर्थन

बंगाल मिरर, आसनसोल : भाजपा नेता जितेन्द्र तिवारी द्वारा सोशल मीडिया पर किये गये पोस्ट ने एक बार  फिर से शिल्पांचल के राजनीतिक गलियारे में हलचल पैदा कर दी है। वहीं उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर लग रही अटकलों का बाजार और गर्म हो गया है। भाजपा नेता और पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी ने कहा है कि बंगाल को अगर जीतना होगा तो उससे पहले बंगाल के लोगों का दिल जीतना होगा। उनके इस पोस्ट का टीएमसी प्रदेश सचिव वी. शिवदासन दासू ने भी इसका समर्थन किया है।

इस संदर्भ में जितेंद्र तिवारी से बात की तो उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल सच है कि अगर किसी राज्य में किसी राजनीतिक दल को सत्ता में आना है तो उस राज्य के लोगों का दिल जीतना होगा। यह जितना सच बंगाल के लिए है उतना ही सच किसी भी अन्य राज्य के लिए भी है। उन्होंने स्वीकार किया कि बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा बंगाल के लोगों का दिल जीत नहीं पाई थी। इसी वजह से वह सत्ता में नहीं आई। अपनी बात करते हुए उन्होंने कहा कि पांडवेश्वर में भी उनकी हार इसी वजह से हुई थी कि वह वहां के ज्यादातर लोगों की पसंद नहीं बन सके थे।


जितेंद्र तिवारी के इस बयान पर  राज्य पशु संसाधन विकास विभाग के वाइस चेयरमैन सह तृणमूल प्रदेश सचिव वी शिवदासन दासू ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। यह तो आम बात है। लेकिन जितेंद्र तिवारी का विनाश काले विपरीत बुद्धि हुआ था। इस वजह से वह टीएमसी छोड़ भाजपा में चले गए थे। वहीं उन्होंने कहा कि अभी अच्छा लग रहा है कि उनको भी यह बात समझ में आ गई है। उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों के दिल में ममता बनर्जी बसती है। यही वजह है कि टीएमसी एक के बाद एक चुनाव में जीत हासिल करती जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में हिंदू मुसलमान के धार्मिक भावनाओं को भड़का कर राजनीति करना चाहती है। यही वजह है कि वह कभी भी बंगाल की जनता का दिल नहीं जीत पाएगी । पश्चिम बंगाल में बाहर के प्रांतों से आए बहुत से लोग रहते हैं जो यहां अमन और शांति के साथ नौकरी कर रहे हैं या अन्य कोई व्यवसाय कर रहे हैं।

Leave a Reply