ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

Asansol में रहकर करूंगा विकास कार्य : शत्रुघ्न सिन्हा

बंगाल मिरर, काजल मित्रा/ साबिर अली:  ( Asansol News Today ) आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में रिकॉर्ड वोट से जीतकर तृणमूल सांसद बेन शत्रुघ्न सिन्हा का सम्मान समारोह सालानपुर प्रखंड में सम्मान समारोह आयोजित किया गया । इस मौके पर बाराबनी विधायक और आसनसोल के मेयर विधान उपाध्याय, डिप्टी मेयर अभिजीत घटक, बाराबनी प्रखंड अध्यक्ष असित सिंह, जिला परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष मोहम्मद अरमान,  कैलाशपति मंडल, सालनपुर पंचायत समिति अध्यक्ष फाल्गुनी घासी, बाराबनी पंचायत समिति अध्यक्ष माला बौरी, सालनपुर प्रखंड तृणमूल महासचिव विजय सिंह उर्फ ​​भोला सिंह, समिति उपाध्यक्ष विद्युत मिश्रा व अन्य.सलानपुर प्रखंड की 11 पंचायतों व विभिन्न संस्थाओं की ओर से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया.

 आसनसोल के मेयर बिधान उपाध्याय ने कहा कि हमें एक संसद मिली है जिसे हम एक परिवार के रूप में मानते हैं। आसनसोल लोकसभा के लोग सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के सांसद को पाकर खुश हैं। यहां के लोगों को पहली बार टीएमसी का सांसद मिला है आसनसोल सहित बाराबनी विधानसभा के कई कार्यकर्ता जो हमारे पास आए हैं, वे कड़ी मेहनत का परिणाम हैं और इसलिए 2024 के चुनाव का परिणाम टीएमसी के पक्ष में होगा।


इस मौके पर मौजूद रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ”आसनसोल समेत सालानपुर और बाराबनी के सभी लोगों ने जिस तरह से मेरा पहली बार उम्मीदवार के तौर पर आसनसोल आने पर स्वागत किया, उससे मैं अभिभूत हूं.” मैं आसनसोल में स्थायी रूप रहकर क्षेत्र के विकास के लिए काम करना चाहता हूं। राज्य की  मुख्यमंत्री ममता दीदी ने मुझे आसनसोल के विकास के लिए भेजा है और इसलिए मैं आसनसोल को अपना शहर मानता हूं और इसलिए मैंने इस आसनसोल को ज्यादातर समय देने और दिल्ली जाकर विकास कार्य लाने का फैसला किया है।

Leave a Reply