ASANSOLBusiness

Gouri For Glory पैनल की जीत तय : बिनोद गुप्ता

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स का मतदान आज है इसके पहले गौरी फॉर ग्लोरी पैनल ने सभी सदस्यों को लेकर बैठक की। सचिव प्रत्याशी विनोद गुप्ता ने कहा कि इस चुनाव में हमारे पैनल की जीत तय है हर सदस्य इस बार चेंबर को एक नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए हम लोगों के साथ आने को तैयार है। चेंबर सदस्य इस बार बदलाव लाएंगे।

मौके पर विनोद गुप्ता ने कहा कि आने वाले चुनाव में इस बार परिवर्तन होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बीते 4 वर्षों से आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स में एक ठहराव आ गया है। उनका कहना था कि बड़े अफसोस की बात है कि आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स अब व्यापारियों और व्यापार के हितों को साधने के बजाय चेंबर के कुछ गिने-चुने पदाधिकारियों के निजी हितों को साधने में लग गई है। व्यवसायिक संगठन व्यवसाइयों के हित में कार्य करने के लिए बनाया गया है। 

 पैनल के अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी गौरीशंकर अग्रवाल, सचिव पद के प्रत्याशी बिनोद गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए सतपाल सिंह कीर पिंकी, उपाध्यक्ष राजेश मिहारिया, जतिंदर सिंह अरोड़ा, संयुक्त सचिव शोभन नारायण बसु, मनोज तोदी, कोषाध्यक्ष के लिए राजू अग्रवाल, संयुक्त कोषाध्यक्ष के लिए उज्जवल राय, कार्यकारिणी सदस्य के लिए हरिनारायण अग्रवाल, सत्यनारायण अग्रवाल, दयानंद प्रसाद, संजय तिवारी, संजय चांचड़ा, अनिरूद्ध राय, विशाल गुप्ता, आनंद राणा, ओम प्रकाश गुप्ता पिन्टू, सुनील सोनकर, सुशांत दां, चंदन उपाध्याय, शंकर नारायण मुरली, बीआर दासगुप्ता, मो. इम्तियाज, सुदीप अग्रवाल, शमीक पाल, विनोद बगड़िया, मंजीत सिंह बग्गा, सुभाष अग्रवाल, सौम्य चौधरी, पंकज सलूजा प्रत्याशी है।

Leave a Reply