ASANSOL

Asansol रेलमंडल को टिकट जांच से रिकॉर्ड 3.66 करोड़ की आय

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today )  टिकट जांच से होनेवाली आय में आसनसोल रेलमंडल का रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन जारी है। विगत महीनों से लगातार रेलमंडल में टिकट जांच से होनेवाली आय में वृद्धि हो रही है।  पूरे महीने आसनसोल मंडल में विभिन्न ट्रेनों और स्टेशनों पर एक बड़े पैमाने पर टिकट जांच अभियान चलाया गया। मई-2022 के महीने में इस विशाल टिकट जाँच अभियान के दौरान, रु.3,66,37,780/- रुपये की राशि जुर्माना और किराए के रूप में वसूली गई है, जो न केवल आसनसोल मंडल के लिए बल्कि पूरे पूर्व रेलवे के लिए भी अब तक की सबसे अधिक मासिक अर्जन है।

 मंडल रेल प्रबंधक  परमानंद शर्मा ने आसनसोल मंडल के चेकिंग स्टाफ के शानदार प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त किया है और इस मंडल के सभी चेकिंग स्टाफ के लिए नकद पुरस्कार की घोषणा की है।  शांतनु चक्रवर्ती, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक/आसनसोल ने मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय/आसनसोल के पुराने सम्मेलन कक्ष (चाणक्य) में दिनांक 30.06.2022 को एक समारोह में टिकट चेकिंग स्टाफ के कार्यों की सराहना के रूप में प्रशंसा पत्र और पदक देकर शीर्ष दस सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को सम्मानित किया। इस दौरान एसीएम मनोज तिवारी समेत तमाम वरिष्ठ टिकट जांच कर्मी मौजूद थे।  

वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक शांतनु चक्रवर्ती ने कहा किआसनसोल मंडल का वाणिज्यिक विभाग यात्रियों के साथ-साथ सामान की अनधिकृत यात्रा को रोकने के लिए इस तरह के गहन अभियान को जारी रखेगा।   यात्रियों से अनुरोध है कि उचित टिकट/प्राधिकार के साथ ट्रेनों में यात्रा करें और गरिमा के साथ यात्रा करें।

Leave a Reply