ASANSOL

Asansol में एक और Mall बनेगा  रेलवे की जमीन पर 

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News Live Today In Hindi )  रेलवे द्वारा देश भर में आरएलडीए ( RLDA ) के माध्यम  से रेलवे की खाली पड़ी जमीनों का व्यवसायिक इस्तेमाल कर राजस्व वृद्धि की जा रही है। आसनसोल में स्टेशन के पास एक शॉपिंग मॉल ( Shopping Mall Near Asansol Railway Station )  बनकर तैयार है। वहीं विभिन्न स्थानों पर पार्किंग जोन चल रहे हैं। अब रेलवे की जमीन पर एक और शॉपिंग मॉल बनने जा रहा है। जिसका कार्य भी शुरू हो चुका है। 

आसनसोल रेल मंडल प्रबंधक परमानंद शर्मा ने बताया कि मंडल रेल कार्यालय के निकट शॉपिंग मॉल बनाया जा रहा है , इसका काम जोरशोर से चल रहा है . इस शॉपिंग मॉल के बनने से रेलवे के 1000 कर्मचारी एवं अधिकारियों को आने वाले दिनों में लाभ मिलेगा . उन्होंने कहा कि लगभग दो साल में यह तैयार हो जायेगा . दूसरा मॉल तैयार हो गया है . स्टेशन बस स्टैंड के सामने जल्द ही इस मॉल को चालू किया जायेगा

उन्होंने कहा कि आसनसोल रेलवेस्टेशन के बाहरी परिसर में एक और एटीएम खोला जायेगा . कई बैंकों से इस बारे में बातचीत चल रही है . डीआरएम परमानंद शर्मा ने कहा कि शॉपिंग करने आनेवाले लोगों को एटीएम होने से फायदा मिलेगा . श्री शर्मा ने बताया कि 15 अगस्त को इस बार हमलोग अपने घरों पर झंडोत्तोलन करेंगे . मंडल के अंतर्गत सभी छोटे – बड़े कार्यालयों में भी तिरंगा फहराया जायेगा . सभी विभाग के अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दे दी गयी है . अंडाल डीजल शेड , आसनसोल टीआरएस मेमू शेड में इंजन के सामने तिरंगा लगाया जायेगा ।

Leave a Reply