ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Raniganj ट्रांसपोर्ट व्यापारी के घर 75 लाख की हुई चोरी का खुलासा, महिला और प्रेमी गिरफ्तार

बंगाल मिरर, रानीगंज : रानीगंज के पंजाबी मोड़ में 25 जून को एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के घर से 75 लाख रुपये व चार भरी के सोने के जेवरात चोरी के मामले में पुलिस ने एक महिला व एक पुरुष को सारे पैसे व सोने के जेवरात समेत गिरफ्तार कर लिया. घटना के संदर्भ में ज्ञात हुआ है कि वे सुकांत पल्ली, पंजाबी मोड़, रानीगंज स्थित एक मकान से नकदी व सोना बरामद करने में सफल रहे.

घटना के संदर्भ में ज्ञात हुआ है कि सुकांत पल्ली निवासी परिवहन व्यवसायी अभिजीत मुखर्जी की पत्नी ममता रवानी धनबाद में कानून की पढ़ाई के दौरान सॉफ्टवेयर इंजीनियर नवीन सिंह के साथ प्रेम प्रसंग में लिप्त थी. बाद में उन्होंने 25 तारीख को घर को खुला छोड़कर जाने की योजना बनाई और पैसे और सोने के जेवर घर चोरी करने के लिए छोड़ गए।उसके बाद नवीन सिंह ने समय निकालकर 25 तारीख को 75 लाख रुपये और जेवर चुरा लिए। इस घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को देने के बाद पंजाबी मोड़ चौकी की पुलिस ने घटना की जांच की और व्यापक पूछताछ की. उसके बाद पुलिस की विशेष जांच टीम ने सीसीटीवी फुटेज से घटना की मुख्य साजिशकर्ता ममता रवानी और नवीन सिंह के संबंधों का पता लगाया. वहां से उन्होंने नवीन सिंह की तलाश की और नवीन को कोलकाता में किराए के मकान से गिरफ्तार किया।

बाद में इस घटना से जुड़े होने के कारण ममता रवानी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उनके सवालों को छोड़कर मुख्य रहस्य सामने आता है। पुलिस ने रानीगंज के एक घर से नकदी और सोना बरामद किया है। उस दिन गिरफ्तार महिला और व्यक्ति को आसनसोल जिला न्यायालय भेज दिया गया और न्यायाधीश ने उन्हें पुलिस हिरासत में लेने का आदेश दिया।

Leave a Reply