ASANSOLASANSOL-BURNPUR

बर्नपुर मिडटाउन क्लब में रंगारंग आयोजन, अशोक कुमार एवं सुनीता कुमारी ने जीता वर्ष 2022 की Best जोड़ी” का खिताब

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर :  बर्नपुर मिडटाउन क्लब में रंगारंग आयोजन। श्रीमान अशोक कुमार एवम श्रीमती सुनीता कुमारी ने जीता वर्ष 2022 की सबसे “बेहतरीन जोड़ी” का खिताब।बर्नपुर मिडटाउन क्लब द्वारा आज क्लब सदस्यो और उनके परिजनों के लिए ” श्रावण खेल खिलाड़ी” नामक मनोरंजन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जहा करीब 60 कि संख्या में प्रतिभागियों ने इस खेल का आनंद उठाया,

इस प्रतियोगिता में कई तरह के आकर्षक प्रतियोगिता हुए जोड़ी सदस्यो के लिए पानी पूरी(गुपचुप) खिलाने और खाने , एक दूसरे को कितना जानते है इससे संबंधित मजेदार सवाल जवाब, महिला प्रतिभागी के लिए मोमबत्ती जलाना, बच्चो के लिए बलून फूलना और बिस्कुट खाने की प्रतियोगिता कराई गई।अंत में वर्ष 2022 के मिडटाउन क्लब सबसे अच्छी जोड़ी के खिताब से बर्नपर हॉस्पिटल की कर्मचारी सुनीता कुमारी और उनके पति श्री अशोक कुमार जी को खिताब से नवाजा गया, साथ ही साथ सभी खेलो में विजेता, उपविजेता को पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।

क्लब सचिव श्रीकांत शाह ने बताया कि क्लब कमिटी द्वारा क्लब के सदस्यों के लिए लगातार मनोरंजन के लिए बहुत से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, क्लब के सौंदर्यकरण का काम सेल आईएसपी मैनेजमेंट के सहयोग से हो रहा, जिसके लिए क्लब के सभी डायरेक्टर और प्रबंधन को धन्यवाद दिया। आज के कार्यक्रम में उपस्थित थे सचिव श्रीकांत शाह, संजय सिंह, गौरव रंजन, मानस नायक, अमरनाथ यादव, राहुल प्रसाद समेत क्लब सदस्य और परिजन मौजूद थे।

Leave a Reply