ASANSOL

फिरोज खान की पुत्री फारिया के शानदार प्रदर्शन पर बधाईयों का तांता

बंगाल मिरर, आसनसोल : व्यवसायी सह समाजसेवी फिरोज खान(एफके) की पुत्री फारिया खान सीबीएसई बोर्ड 10वीं में 90 फीसदी अंकों के साथ कामयाब हुई। जिससे आस पास के लोगों में खुशी का माहौल है और लगातार आसनसोल और देश भर में फिरोज खान के चाहने वाले उन्हें बधाई दें रहे हैं। आसनसोल साउथ थाना के ओसी कौशिक कुंडू ने फारिया खान को सम्मानित किया तथा शिक्षा और करियर से जुड़ी सलाह दी। 

इसके इलावा टीएमसी नेता शाहिद परवेज के नेतृत्व में आसनसोल उत्तर विधानसभा तृणमूल कांग्रेस राहा लेन कार्यालय में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने शाहिद परवेज के साथ फरिया खान को शाल पहनाकर फूल का गुलदास्ता दे कर सम्मानित किया। इसके इलावा और भी कई संस्थानों ने अवार्ड और सर्टिफिकेट दे कर सम्मानित किया। कोलकाता के वरिष्ठ टीएमसी नेता यासिर हैदर में वीडियो के जरिए बधाई संदेश भेजा। फारिया खान का आईएएस अधिकारी बन कर देश और समाज की सेवा करने और वंचित बच्चों की की शिक्षा को आगे बढ़ने की दिशा में काम करने की इच्छा को हर कोई सराहना कर रहा है। 

फिरोज खान (एफके) ने बताया कि उनको लगतार शिल्पांचल के हर वर्ग के लोगों के फोन‌, व्हाट्सएप मैसेज आ रहे है। जिसमें पुलिस विभाग से ले कर हर पार्टी के राजनीतिक नेता के साथ साथ राज्य के मंत्री से ले कर सदस्य और सांसद भी बधाई दें रहे हैं। क्याके फिरोज खान अपने काम से पूरे भारत में हर वर्ग के लोगों से अख संबंध रखते हैं

Leave a Reply