ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

हथियार की नोंक पर व्यापारी से लूट, पुलिस कर रही छापेमारी

बंगाल मिरर, भानू प्रताप सिंह, जामुड़िया ः ( Asansol Live News Today ) हथियार की नोंक पर व्यापारी से लूट, पुलिस कर रही छापेमारी। जामुड़िया थानान्तर्गत तालतोड़ इलाके में एक व्यापारी से हथियार की नोंक पर अपराधियों ने 50 हजार रुपये लूट लिये। इस घटना के बाद व्ययापारियों में दहशत है। वहीं पुलिस अपराधियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

photo of person in black suit holding gun
Sample Photo by cottonbro on Pexels.com

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जामुड़िया के थोक व्यापारी अमित अग्रवाल उर्फ अंबू अग्रवाल चुरुलिया इलाके से नकदी कलेक्शन कर वापस लौट रहे थे। तालतोड़ के पास पहले से घात लगाये अपराधियों ने उन्हें रोका वहीं एक अपराधी उनका पीछा करते हुए आ रहा था। उनलोगों ने हथियार की नोंक पर उनसे 50 हजार रुपये छीने और फरार हो गये। बताया जाता है कि व्यापारी के पास और रुपये थे। लेकिन जल्दबाजी में लुटेरे 50 हजार की लूटकर फरार हो गये।

व्यापारी ने जब पुलिस को घटना की जानकारी दी तो त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने उसे साथ लेकर विभिन्न इलाकों में छापेमारी की। लेकिन समाचार लिखे जाने तक लुटेरों का पता नहीं चल पाया था। जामुड़िया चैंबर के सचिव महेश सावड़िया ने इस घटना पर चिंता जताई।

Leave a Reply