ASANSOL

Asansol CBI Court जज को धमकी, अनुब्रत को जमानत दे वरना..

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) Asansol CBI Court जज को धमकी, अनुब्रत को जमानत दे वरना.. गौ तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल को मिली जमानत नहीं तो ड्रग केस में जज को फंसा दिया जायेगा।ऐसी धमकी के साथ आसनसोल की सीबीआई स्पेशल कोर्ट के जज के पास एक चिट्ठी आई है. जिसके बाद से इस घटना को लेकर पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है। 

गाय तस्करी मामले में अनुब्रत के खिलाफ ह कानूनी प्रक्रिया चल रही है. सीबीआई की हिरासत में चल रहे केस्टो की जमानत याचिका 24 को अदालत में पेश की जा सकती है। लेकिन उससे पहले ही अनुब्रत की जमानत के लिए एक धमकी भरा पत्र सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के जज के पास पहुंची। सीबीआई सूत्रों का दावा है, एक पत्र में कहा गया है, ‘गाय तस्करी मामले में अनुव्रत मंडल को जमानत दें, नहीं तो परिवार को ड्रग मामले में फंसाया जाएगा.’

आसनसोल में विशेष सीबीआई अदालत के न्यायाधीश राजेश चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि उन्हें 20 अगस्त को धमकी भरा पत्र मिला था। उन्होंने मामले की जानकारी सोमवार को जिला जज को दी. बाद में कलकत्ता हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल को भी इसकी जानकारी दी गई। जज ने पत्र में कहा कि उन्हें और उनके परिवार को ‘एनडीपीएस केस’ यानी ड्रग केस में फंसाने की धमकी दी गई थी.

गौ तस्करी मामले में गिरफ्तार बीरभूम तृणमूल नेता अनुब्रत को बुधवार को आसनसोल सीबीआई अदालत में पेश किया जाना है। जज को उससे पहले ऐसा धमकी भरा पत्र मिला? इस संबंध में आसनसोल के एक वरिष्ठ वकील ने कहा, ”मैं इस जज को लंबे समय से देख रहा हूं. वह धमकियों के आगे झुकने वालों में से नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने खुद कहा कि वह इस खतरे से बिल्कुल भी नहीं डरते। जज को दिये गये पत्र में किसी बाप्पा चटर्जी का नाम है, जो खुद को पूर्व बर्दवान जिला कोर्ट का क्लर्क  और कर्मी यूनियन का नेता बताते हुए अनुब्रत को बेल देने के लिए धमकी दे रहा है ।

Leave a Reply