ASANSOLDURGAPUR

Asansol से Durgapur तक तृणमूल में होगा फेरबदल !

कई चौंकाने वाले चेहरे शामिल

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today) तृणमूल कांग्रेस द्वारा विभिन्न जिलों में सांगठनिक बदलाव किया जा रहा है पश्चिम बर्दवान जिले में भी आसनसोल से दुर्गापुर तक व्यापक फेरबदल की तैयारी कर ली गई है कल ही विधायकों के साथ कोलकाता में तृणमूल नेतृत्व की बैठक हुई जिसमें इस बदलाव को लेकर लगभग फैसला हो चुका है इसमें कई चौंकाने वाले चेहरे भी शामिल है अब सिर्फ आधिकारिक घोषणा होने का इंतजार है संभावना है कि बहुत जल्द ही इसका आधिकारिक ऐलान भी हो जाएगा।

आसनसोल से दुर्गापुर के विभिन्न ब्लॉक स्तर पर तृणमूल कांग्रेस के मुख्य संगठन और युवा तथा श्रमिक संगठन और महिला संगठन में बदलाव किए जाने हैं सूत्रों से पता चला है कि कई नेताओं के पर कतरे जा रहे हैं तो कई को नई जिम्मेदारी मिलने जा रही है। आसनसोल में एक ब्लॉक अध्यक्ष का बदलना तय माना जा रहा है तो युवाओं को नई बागडोर मिल सकती है वही कुल्टी में भी बड़े पैमाने पर फेरबदल किया जाएगा बाराबनी और सालानपुर में कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है।

वही ब्लाक कमेटियों में अध्यक्ष के साथ साथ उपाध्यक्ष ओ को नियुक्त किया जा रहा है जहां अध्यक्ष पद के लिए 1 से अधिक दावेदार हैं वहां जिन्हें अध्यक्ष बनाया जा रहा है और जो रेस में थे उन्हें उपाध्यक्ष बनाया जा रहा है ऐसा सभी ब्लाक कमेटियों में नहीं हो रहा है कुछ कुछ में किये जाने की सूचना है

Leave a Reply