ASANSOLKULTI-BARAKAR

समाजसेवा में मारवाड़ी समाज की महिलाएं अग्रणी : विधायक डॉ पोद्दार

बंगाल मिरर, नियामतपुर : नियामतपुर मारवाड़ी महिला समिति द्वारा अग्रसेन भवन, में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया ईसीजी विशेषज्ञ आदि डॉक्टरों की एक टीम, जो ब्लड शुगर, बीपी, नेत्र जांच आदि के लिए रोगियों का नि:शुल्क परीक्षण किया। कार्यक्रम के अतिथि कुल्टी के भाजपा विधायक डॉ अजय पोद्दार ने कहा कि मारवाड़ी महिलाएं समाज सेवा के क्षेत्र में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रही हैं अपने घर का दायित्व निभाने के पश्चात समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाकर एक अभूतपूर्व मिसाल कायम की है।

नियामतपुर मर्चेंट्स चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष महेंद्र संघइ एवं सचिव सचिन बालोदिया ने मारवाड़ी महिलाओं की प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि निरंतर समाज सेवा के कई कार्य महिलाएं करती रहती हैं जरूरतमंद लोगों की मदद करना इनके संस्था का मुख्य उद्देश्य है पुरुषों से भी अधिक समाज सेवा के क्षेत्र में इनका योगदान है। उपस्थित चिकित्सक डॉ अभिजीत मजूमदार, जनरल फिजिशियन, डॉ.रितु मंडल, नेत्र विशेषज्ञ, सुचेता डे, ईसीजी रक्त, पल्लवी मंडल और दुर्गा नंदी ने शिविर में आए लोगों के स्वास्थ्य की जांच की।

समिति के अध्यक्ष शशि घीडिया, सचिव रचना संघाई , उषा बलोदिया, सुनीता घीड़िया, शशि संघाई, रश्मि संघाई और सरिता संघाई मुख्य रूप से उपस्थित थे शिविर में एक सौ से ज्यादा लोगों के स्वास्थ्य जांच की गई।

Leave a Reply