ASANSOL

Breaking: अवैध हथियारों के जखीरा साथ एसटीएफ ने दो को दबोचा

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : ( Asansol Live News Today ) , : बंगाल-झारखंड सीमा पर बड़ी संख्या में आग्नेयास्त्रों और विस्फोटकों को बरामद किया गया। राज्य पुलिस के एसटीएफ जाल में सोमवार सुबह दो बदमाश पकड़े गए। आरोपियों की पहचान रंजीत शर्मा उर्फ ​​छोटू और बलराम रवानी के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस ऑपरेशन में दो नौ एमएम और दो सात एमएम की पिस्टल बरामद हुई है. इसके अलावा दो कार्बाइन, 12 देशी पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक ये हथियार और विस्फोटक बिहार के भागलपुर और मुंगेर से लाए गए थे. लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उन्हें कहां ले जाया जा रहा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक पश्चिम बर्दवान के सालनपुर में रहता है और दूसरा बिहार के बसरा में रहता है. पुलिस आग्नेयास्त्र और विस्फोटक के साथ पकड़े गए दो लोगों को सालनपुर थाने ले गई. इनके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पश्चिम बर्दवान के इस सीमावर्ती इलाके में पहले भी आपराधिक गतिविधियां देखी जा चुकी हैं। राज्य पुलिस सूत्रों के मुताबिक सूत्रों से मिली जानकारी के बाद सोमवार को इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया

दोनों को आसनसोल कोर्ट में चालान कर 14 दिनों की रिमांड पर लिया गया। बताया जाता है कि यह लोग बिहार के मुंगेर से अवैध हथियार लाकर यहां रेडलाइट एरिया और आसपास में सप्लाई करते थे। 

Leave a Reply