ASANSOL

Asansol में नये चेंबर का गठन ACCI

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल चैंबर आफ कामर्स के ही दूसरे गुट ने मिल कर आसनसोल में एक और व्यवसायिक संगठन बनाने जा रही है। खबर तो यहां तक है कि इस संगठन का गठन भी कर लिया गया है महज औपचारिकताएं बांकी हैं। बीते दिनों फास्बेक्की द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में आसनसोल चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के पदाधिकारियों को सम्मानित भी कर दिया गया। अब सिर्फ पदाधिकारियों के आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

आसनसोल चैंबर आफ कामर्स के ही वरिष्ठ सदस्यों ने मिलकर इस नये चैंबर का गठन किया है। माना जा रहा है कि आसनसोल चैंबर में कुछ लोगों की तानाशाही रवैये तथा बीते दिनों चुनाव के दौरान हुए विवाद और मनमुटाव के कारण इस नए संगठन ने जन्म लिया है। इस संगठन में गौरी शंकर अग्रवाल को अध्यक्ष, बिनोद गुप्ता को महासचिव बनाए जाने की सूचना है।

इसके अलावा इसमें चैंबर के पूर्व सचिव मनोज साहा, श्रवण अग्रवाल, पूर्व उपाध्यक्ष सतपाल सिंह कीर पिंकी सरीखे व्यवसायी हैं। इसके अलावा ही चैंबर के कई वरिष्ठ सदस्यों का भी समर्थन इस चैंबर को मिला है। खबर यहां तक है कि बहुत जल्द ही आसनसोल चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के पदाधिकारियों का ऐलान प्रेस कांफ्रेस कर किया जाएगा।

आसनसोल चैंबर्स आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल और महासचिव बिनोद गुप्ता ने कहा कि शहर का विकास हो रहा है, पहले की तुलना में हर कुछ बढ़ा है। इस स्थिति में शहर के आम व्यापारियों के हित के लिए काम करना ही आसनसोल चैंबर्स आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज संगठन का उद्देश्य है। हमलोगों का काम किसी से प्रतियोगिता नहीं करना है। सिर्फ व्यापारी हित और सामाजिक कल्याण का कार्य करना है। साधारण व्यापारियों की जो समस्याएं हैं, उसके समाधान का पूरा प्रयास करेंगे। संगठन तैयार हो चुका है वह लोग जल्द इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे

Leave a Reply