ASANSOLKULTI-BARAKAR

Barakar में नगर निगम ने काटा अवैध कनेक्शन,‌ लोगों ने रुपए लेने का आरोप लगाया

बंगाल मिरर, बराकर : आसनसोल नगर निगम के बराकर वार्ड 67 में पार्षद पति राजा पर स्थानीय नाला पाडा के लोगो ने रुपये लेकर नल लगाने का आरोप लगाया । बिना किसी कागजात के नगदी प्रति नल के एवज में साढ़े सात हजार रुपया लिए । घटना की जानकारी बुधवार को जब नगर निगम की टीम ने उक्त नलों के कागजात मांगने आयी तो पता चला । इनके पास कोई भी कागजात नही है। जहा निगम कर्मियों ने सभी कनेक्शन को अवैध बताते हुए काट दिया। मामले को लेकर लोगो मे भारी रोष देखा जा रहा है।

जिन लोगो का पानी कनेक्शन निशुल्क होना चाहिये था। ऐसे लोगो से अवैध तरीके से रुपया वसूली कर बिना कागजात के नालों के कनेक्शन दिया गया। भुक्त भोगी गीता धिबर,बुलु धिबर, मछली बेच अपना पेट पालते है। उसने बताया कि बिगत तीन दिनों पहले राजा ने हमसे सात हजार ओर कई लोग से पानी के कनेक्शन के नाम पर सात हजार रुपया लेकर कनेक्शन करवाया। जिसमे 3000 रुपया खुद 1600 मिस्त्री, ओर 2620 कनेक्शन चार्ज के नाम पर कुल आठ दस लोगो से लिया। जहा दो दिनों के भीतर निगम ने जाच कर सभी का पानी कनेक्शन अवैध बताकर काट दिया।

नल काटने अधिकारी आये तो हमलोगो ने राजा को फ़ोन किया उसने फोन तक नही उठाया। इसके बिरोध में नाला पाडा के लोग पार्षद का घेराव जल्द कर अपने कनेक्शन को पुख्ता करने की मांग करेगे।

Leave a Reply