ASANSOL

CID ने जितेन्द्र समेत भाजपा नेताओं को भेजा नोटिस

बंगाल मिरर, एस सिंह : कोयला तस्करी मामले की जांच एक ओर केन्द्रीय जांच एजेंसियां सीबीआई और ईडी कर रही है तो दूसरी ओर राज्य सीआईडी भी इसकी जांच कर रही है। अब खबर आ रही है कि सीआईडी ​​ने कोयला तस्करी मामले में आसनसोल भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी को तलब किया है। उन्हें शुक्रवार को भवानी भवन बुलाया गया । हाली ही में सीआईडी ने आसनसोल के पास विभिन्न इलाकों में कोयले की तस्करी के आरोप में पहले  कई लोगों को गिरफ्तार किया  है. कई पुलिस अधिकारियों को भी तलब किया गया है। सूत्रों के मुताबिक कोयला तस्करी मामले में जितेंद्र तिवारी को सीआईडी द्वारा पूछताछ के लिए तलब किये जाने की सूचना है। हालांकि जितेन्द्र तिवारी ने पहले दावा किया था कि उन्हें सीआईडी की ओर से कोई नोटिस नहीं मिला है।  लेकिन बाद में उन्होंने पुष्टि किया कि उन्हें नोटिस मिला है।

सीआईडी ​​सूत्रों के अनुसार आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय के अंडाल थाने के एक पुराने कोयला चोरी मामले में उन्हें गवाह के तौर पर बुलाया गया है. सूत्रों से यह भी पता चला है कि आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र के अलावा आसनसोल जिला संभाग प्रभारी विद्यासागर चक्रवर्ती, आसनसोल भाजपा नेता सुब्रत मिश्रा, बांकुड़ा जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विवेकानंद पात्रा को भी सीआईडी ​​ने नोटिस भेजा है. सीआईडी ​​सूत्रों के मुताबिक इनमें से कुछ को बुधवार और गुरुवार को तलब किया गया था। शुक्रवार को जितेंद्र को तलब किया गया ।

जब जितेंद्र से सीआईडी ​​नोटिस के बारे में पूछा गया तो पहले उन्होंने कहा था कि, ”मुझे ऐसा कोई नोटिस नहीं मिला है.  लेकिन बाद में उन्होंने नोटिस की बात स्वीकार की।जितेंद्र ने यह भी कहा कि राज्य के कानून और न्याय मंत्री मलय घटक के घर पर सीबीआई की छापेमारी के बाद बीजेपी नेताओं को भी राज्य की खुफिया एजेंसी जल्द ही तलब करेगी।  जितेंद्र के करीबी सूत्रों के मुताबिक,  हो सकता है कि वह शुक्रवार को किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के कारण उपस्थित न हों। हालांकि, उस मामले में, वह सीआईडी ​​​​को पत्र के माध्यम से सूत्रों के अनुसार उपस्थिति के बारे में सूचित करेंगे।

One thought on “CID ने जितेन्द्र समेत भाजपा नेताओं को भेजा नोटिस

  • GULAB NAPIT THAKUR

    Nice news portal

    Reply

Leave a Reply