ASANSOLSPORTS

Asansol : वार्ड 47 में खेलकूद प्रतियोगिता, मेधावियों का सम्मान

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता, ( मुकेश) : वार्ड नंबर 47 के डीएवी स्कूल प्रांगण में पार्षद राजेश तिवारी के नेतृत्व में वार्ड के बच्चों के लिए स्पोर्ट्स एवं कल्चरल मीट का आयोजन किया गया। इसके अलावा जो बच्चे माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक में 80% से ज्यादा नंबर लाए थे उनको भी सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में डिप्टी मेयर अभिजीत घटक एवं वसीमुल हक उपस्थित थे। इसके अलावा विभिन्न वार्ड के पार्षद तपन बनर्जी, रणवीर सिंह, दिलीप बल्लाल मौसमी बॉस भी उपस्थित थे। अभिजीत घटक तपन बनर्जी और 47 नंबर वार्ड के पार्षद राजेश तिवारी ने दीप प्रज्वलित कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। उसके बाद शांति के दूत कबूतरों को मैदान में छोड़ा गया।

प्रतियोगिता में कुल 300 बच्चों ने भाग लिया इन बच्चों को 3 विभागों क ख एवं ग श्रेणियां में बांटा गया। इस खेल आयोजन में बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के 30 प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर वार्ड के पार्षद राजेश तिवारी ने कहा कि इस वार्ड में इस तरह का आयोजन पहली बार हो रहा है जिससे कि बच्चों एवं उनके अभिभावकों में काफी खुशी का माहौल है।

सभी बढ़-चढ़कर के हिस्सा ले रहे हैं। लोगों का जनसमर्थन मिल रहा है इस तरह का कार्यक्रम अब हमेशा होता रहेगा। वार्ड के लड़कों एवं तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने इस आयोजन के लिए कड़ी मेहनत की है उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया। अंत में सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। मंच का संचालन प्रबल बोस ने किया। बच्चों एवं अभिभावकों के लिए टिफिन जमीन जल की व्यवस्था की गई थी। गर्मी को देखते एक मेडिकल टीम भी बुलाई गई थी।

Leave a Reply