ASANSOL

Somany स्टूडियो शोरूम खुला आसनसोल में

बंगाल मिरर, आसनसोल: सोमानी सिरेमिक्स लिमिटेड, सिरेमिक उद्योग में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक है, ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने और बड़े दर्शकों तक पहुंचने के लिए नए डिस्प्ले सेंटर खोलकर और शोरूम नेटवर्क का विस्तार करके अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रहा है। सोमानी सेरामिक्स लिमिटेड, एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित संगठन, जो सिरेमिक और संबद्ध उत्पादों के क्षेत्रों में विशेषज्ञता रखता है, डिजाइन और नवाचार में अग्रणी के रूप में जाना जाता है, ने आसनसोल, पश्चिम बंगाल (सोमानी स्टूडियो – विघ्नेश्वर मार्बल) में अपना स्टूडियो खोला है। इस अवसर पर विघ्नेश्वर मार्बल के विनोद शर्मा, विनय शर्मा मिट्ठू आदि मौजूद थे


बिल्कुल नया शोरूम 1000 वर्ग फीट में फैला हुआ है। फीट।, और विभिन्न श्रेणियों में दीवार और फर्श की टाइलों की विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। शोरूम विशेष रूप से वास्तविक स्पर्श, अनुभव और सुरुचिपूर्ण रंगों का अनुभव करने का मौका प्रदान करता है और ब्रांड को अपनी विश्वसनीयता भागफल को मजबूत करने में सक्षम बनाता है।
सोमानी ने पश्चिम बंगाल में बहुत विस्तार किया है। इस स्टूडियो का लक्ष्य अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंचना और उन्हें विभिन्न प्रकार के उत्पाद उपलब्ध कराना है।




इस अवसर पर, सुजीत कुमार मोहंती (सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सोमानी सेरामिक्स लिमिटेड) ने कहा, “सोमानी पश्चिम बंगाल में एक और सोमानी स्टूडियो खोलकर और अधिक ग्राहकों तक पहुंचकर खुश हैं। नए भौगोलिक क्षेत्रों में हमारा विस्तार घरों में सुंदरता जोड़ने के लिए अभिनव और अद्वितीय डिजाइन पेश करेगा। नए स्टूडियो के लॉन्च के साथ, हम पश्चिम बंगाल के निवासियों के साथ जुड़ने और उनकी आवश्यकताओं को पूरा करने की आशा कर रहे हैं।


सोमानी सिरेमिक्स लिमिटेड के बारे में:



सोमानी सिरेमिक्स लिमिटेड (एससीएल) भारत में सिरेमिक उद्योग में अग्रणी कंपनी में से एक है। कंपनी व्यापक उत्पाद चयन श्रेणियों के साथ डेकोर समाधान के मामले में एक पूर्ण समाधान प्रदाता है – सिरेमिक दीवार और फर्श, पॉलिश विट्रिफाइड टाइलें, ग्लेज़ेड विट्रिफाइड टाइलें, सेनेटरी वेयर और बाथ फिटिंग। यह अपनी अखिल भारतीय उपस्थिति के माध्यम से भारत का सबसे बड़ा निर्माता और टाइलों का बाज़ारिया है और 6 महाद्वीपों के 55 से अधिक देशों में अपने उत्पादों का निर्यात भी करता है। कंपनी के पास 2 स्वयं के संयंत्रों, 7 सहायक/सहयोगी संयंत्रों और आउटसोर्सिंग टाई-अप के माध्यम से प्रति वर्ष लगभग 75 मिलियन वर्ग मीटर टाइल की क्षमता तक पहुंच है।

Leave a Reply