ASANSOL

Asansol Court में आई ED की टीम

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol Court में आई ED की टीम। मंगलवार को आसनसोल कोर्ट में ED की टीम आने की खबर से अफरा तफरी मची रही टीम में ईडी के अधिवक्ता और अधिकारी भी थे। आधिकारिक तौर पर इस संबंध में कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

हालांकि सूत्रों का कहना है कि ईडी अधिकारी आसनसोल में गौ तस्करी मामले में जेल में बंद अनुव्रत मंडल के पूर्व बॉडीगार्ड सहगल हुसैन से संबंधित मामले को लेकर याचिका दायर करने के लिए आए थे लेकिन स्थानीय कोर्ट ने उनकी याचिका फिलहाल स्वीकार नहीं की है ।

क्योंकि सहगल को हिरासत में लेने की उनकी याचिका पहले दिल्ली के कोर्ट में खारिज की जा चुकी है बताया बता जाता है कि उनसे कहा गया कि पहले वह लोग दिल्ली वाली याचिका वापस ले उसके बाद यहां उनकी याचिका सीटीआर की जाएगी हालांकि प्रवर्तन निदेशालय की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

गौरतलब है कि गौ तस्करी के मामले में सीबीआई ने सहगल हुसैन के साथ ही तृणमूल के जिला अध्यक्ष अनुव्रत मंडल को भी गिरफ्तार किया है वह दोनों फिलहाल आसनसोल जेल में ही है संभावना जताई जा रही है कि ईडी भी उनसे पूछताछ कर सकती है इसके पहले मुख्य आरोपी इनामुल हक को सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई की गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल गई थी लेकिन उसे ईडी ने दिल्ली ले जाकर फिर गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply