ASANSOL-BURNPUR

युवा संसद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर सुभाषपल्ली विद्या निकेतन

बंगाल मिरर, आसनसोल: कल बर्नपुर के सम्प्रति हाल में युवा संसद प्रतियोगिता2022-23 का आयोजन किया गया।इस आयोजन के विभिन्न प्रतियोगिताओ में छ विद्यालयों के विद्यार्थियों ने बहुत ही उत्साह और जोश के साथ भाग लिया । सफल विद्यार्थियों को विजेता घोषित करने के लिए 7 निर्णायक मौके पर उपस्थित थे ।

संसद प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में शांतिनगर विद्या मंदिर स्कूल के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और दूसरा स्थान सुभाषपल्ली विद्या निकेतन स्कूल के विद्यार्थियों ने हासिल किया ।संसद चरित्र निर्माण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान शांतिनगर विद्या मंदिर के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और दूसरे स्थान पर आसनसोल ओल्ड स्टेशन हाई स्कूल विद्यार्थी रहे। युवा संसद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान सुभाषपल्ली विद्या निकेतन के विद्यार्थियों ने हासिल किया और दूसरा स्थान ढाकेश्वरी हाई स्कूल प्राप्त हुआ ।

संगठन की ओर से कार्यक्रम का दायित्व शिक्षक मनोज कुमार कुशवाहा को दिया गया था उनकी देखरेख में कार्यक्रम का उम्दा आयोजन किया गया। सहसहायक के रूप में विशेष रूप से अमलेन्दु बैनर्जी,अमर कुमार महतो, विजय कुमार प्रसाद, बिनोद कुमार रजक, राजेश मूदी, रीता यादव और डॉ यशवन्त सिंह, आदि शिक्षक मौके पर उपस्थित थे

विभिन्न विद्यालयों से आए विद्यार्थियों के अलावा शिक्षक, शिक्षिका, प्रधानाध्यापकों, प्रधानाध्यापिका के लिए टिफिन और लंच की व्यवस्था की गई थी ।अवसर पर विशेष अतिथियों और निर्णायक मंडल में डीप्टी मेयर नसीमुल साहब,एम एम आई सी एडूकेशन सुब्रता अधिकारी, पार्षद अशोक रूद्र,एस आई हीरापुर ईनाश्री मौत्रा, इंतजार आलम, परमजीत कोर, देव ज्योति िन्हा, डॉ बिजेंद्र कुमार, डॉ अभी मल्लिक डॉ प्रदीप कुमार, डॉ अजय सेनगुप्ता आदि मौजूद थे।

Leave a Reply