ASANSOL

Asansol दुर्गापूजा कमेटियों के मिले 60000 के चेक, पुलिस आयुक्त ने दिये आवश्यक निर्देश

बंगाल मिरर, आसनसोल: Asansol दुर्गापूजा कमेटियों के मिले 60000 के चेक, पुलिस आयुक्त ने दिये आवश्यक निर्देश। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से कल शाम रविंद्र भवन में सेंट्रल और वेस्ट जोन के पूजा कमेटियों को लेकर समन्वय बैठक आयोजित की गई पुलिस आयुक्त सुधीर कुमार नीलकंठम के नेतृत्व में आयोजित बैठक के दौरान पूजा कमेटियों को राज्य सरकार द्वारा दी गई अनुदान राशि का ₹60000 का चेक प्रदान किया गया। इस दौरान पुलिस आयुक्त समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने पूजा कमेटियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

कुछ ही दिनों में पूरे बंगाल के साथ-साथ आसनसोल शिल्पांचल में भी दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाई जाएगी इसे लेकर पुलिस प्रशासन की तरफ से आयोजित इस बैठक में आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस कमिश्नर सुधीर नीलकंठम के अलावा डीसीपी सेंट्रल डॉक्टर कुलदीप एसएस आसनसोल दक्षिण थाने के आईसी कौशिक कुंडू आसनसोल दक्षिण ट्रैफिक प्रभारी चिन्मय मंडल उत्तर थाना प्रभारी तन्मय मंडल बाराबनी थाने के प्रभारी मनोरंजन मंडल सहित आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत सभी थानों के प्रभारी दमकल विभाग के अधिकारी एडीएम सहित पश्चिम बर्दवान जिले के तमाम वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे ।

इनके अलावा जिले के तमाम पूजा कमेटियों के सदस्य भी मौजूद थे। यहां पिछली बैठक में लिए गए फैसलों के बारे में एक बार फिर से सभी पुजा कमिटियों के प्रतिनिधियों को जानकारी दी गई। आज की सभा के दौरान कई पुजा कमिटियों को राज्य सरकार की तरफ से पुजा के लिए दी जाने वाली अनुदान राशि के चेक प्रदान किये गये। बाकी कमिटियों को स्थानीय थानों की तरफ से दिए जाएंगे

Leave a Reply