Bihar-Up-Jharkhand

Maithon डैम पर फायरिंग, लहराए पिस्टल, मचा हड़कंप, एक गिरफ्तार

बंगाल मिरर, मैथन।मैथन ओपी क्षेत्र अंतर्गत कालीपहाड़ी मोड़ समीप मैथन डैम पर शुक्रवार की संध्या नशे में धुत युवकों ने पिस्टल चमकाते हुए दो राउंड गोली चला दी। जिससे वहां पर भगदड़ मच गया। युवकों द्वारा गोली चलाये जाने से मैथन डैम पर टहलने आये लोग बच गए। गोली एक व्यक्ति के टांग के बीच से गुजर गया। जिससे आक्रोशित लोगों ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया। परंतु पिस्टल का भय दिखाकर तीन युवक भागने में सफल हो गया। परंतु एक युवक एवं मोटरसाइकिल लोगों के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद लोगों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी। मोटरसाइकिल को मारकर तोड़ दिया।

उसके बाद मौके पर पहुंची मैथन पुलिस को लोगों ने युवक एवं मोटरसाइकिल को सुपुर्द कर दिया। मैथन पुलिस युवक एवं मोटरसाइकिल को लेकर थाने चली आयी। बताया जाता है कि सभी चार युवक सोनू यादव, रोहित सिंह, शुभम सिंह एवं नीरज यादव मैथन डैम मोड़ स्थित शराब दुकान से शराब लेकर तेज गति से गोगना की ओर जा रहे थे तभी किसी से बकझक हो गई। इतने में एक युवक ने पिस्टल निकालकर गोली चला दिया। जिसके बाद भगदड़ मच गया।


स्थानीय लोगों का कहना है कि जब से मैथन डैम मोड़ समीप शराब की दुकान खुली है। लोगों का जीना हराम हो गया है। आये दिन लोग शराब पीकर हंगामा करते रहते है। शराब दुकान बंद करने को लेकर मैथन ओपी में कई बार बोला गया है। परंतु आज तक बंद नही हुआ। जिसका नतीजा यह हुआ है कि दिन के उजाले में युवकों द्वारा गोली चलाई गई है। यह तो यहां के लोगों की किस्मत अच्छी है कि गोली किसी को नही लगी। अन्यथा किसी की जान भी जा सकती थी। घटना की सूचना मिलते ही गलफरबाड़ी ओपी प्रभारी संजय उरांव पुलिस बल के साथ पहुंच मामले की तफदिश करने में जुट नए है। मौके पर मैथन पुलिस एवं एसडीपीओ की रिजर्व पुलिस मौजूद थी।

Leave a Reply