DURGAPUR

Durgapur ने दिखाई एकजुटता, बोनस के मुद्दे पर संयुक्त आंदोलन की तैयारी

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में कार्यरत हजारों कर्मियों में बोनस का फैसला ना होने से मायूसी है इसे लेकर कर्मियों में प्रबंधन के प्रति भारी आक्रोश भी देखा जा रहा है आज सुबह दुर्गापुर में सीटू के आंदोलन के बाद सभी यूनियनों ने एकजुट होकर देश भर के स्टील प्लांट को संदेश दिया है कि मजदूरों के हक के लिए एक होकर आवाज उठाएं। दुर्गापुर स्टील प्लांट (सीटू, इंटक, इंटक, बीएमएस, एटक, एआईयूटीयूसी, एचएमएस) सात सक्रिय ट्रेड यूनियनों ने आज (26 सितंबर 2022) शाम को डीएसपी-इंटक कार्यालय में एक संयुक्त बैठक की। सभी जागरूक कार्यकर्ताओं के हितों और इच्छाओं के संबंध में संयुक्त आंदोलन की कुछ रूपरेखाएँ बनाई गईं।


बैठक के बाद यूनियन नेताओं ने बताया कि प्रारंभिक कदम के रूप में, 7 ट्रेड यूनियनों के नेतृत्व की ओर से, दुर्गापुर स्टील प्लांट के सभी श्रमिकों से अनुरोध कर रहे हैं कि वे कल (27 सितंबर 2022-मंगलवार) को डीएसपी मेन गेट के अंदर और बाहर गेट के बीच इकट्ठा हों। पुल से नीचे) सुबह 7.45 बजे तक।
जो अन्य शिफ्ट में हैं वे भी कृपया आएं। जो दूसरे गेट से प्लांट में प्रवेश करते हैं, वे भी कल यहां आएं।*

7 ट्रेड यूनियनों का नेतृत्व परिस्थिति के अनुसार किसी भी समय चर्चा कर सकता है और कोई भी निर्णय ले सकता है – कृपया सहयोग करें। संयुक्त रूप से (CITU, INTTUC, INTUC, BMS, AITUC, AIUTUC, HMS) द्वारा आंदोलन के लिए अभियान चलाया जाएगा।

Leave a Reply