ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

Rain In Durgapuja : मेला हुआ बदरंग, दुकानदार मायूस, कल भी बारिश !

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि ::Rain In Durgapuja : मेला हुआ बदरंग, दुकानदार मायूस, कल भी बारिश की आशंका!अष्टमी (Ashtami) की सुबह से आकाश में बादल छाया हुआ था, दिन चढ़ने के साथ ही वर्षा हुई। बारिश ने शिल्पांचल के साथ ही रूपनारायणपुर चितरंजन इलाके में पूजा का उमंग बदरंग कर दिया मेला में सन्नाटा छाया रहा दुकानदारों में मायूसी देखी गई जगह-जगह कीचड़ जमा होने के कारण लोग घूमने के लिए नहीं आए

मौसम कार्यालय के सूत्रों के अनुसार दिन भर आसमान में ज्यादातर बादल छाए रहेंगे और उमस से जुड़ी परेशानी रहेगी। इसके साथ ही कोलकाता में हल्की से मध्यम बारिश होगी। अगले 24 घंटों में तापमान 34 से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। दक्षिण बंगाल के तीन तटीय जिलों में बारिश की संभावना। पूर्वी और पश्चिमी मेदिनीपुर और दक्षिण 24 परगना जिलों में कुछ दिनों तक भारी बारिश हो सकती है.

नवमी को दिन भर आसमान में बादल छाए रहेंगे। दक्षिण बंगाल के लगभग सभी जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है, पूर्वी और पश्चिम मेदिनीपुर में भारी बारिश हो सकती है। नवमी और दशमी दिन उत्तर बंगाल के लगभग सभी जिलों में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान है। दार्जिलिंग, कलिम्पोंग, अलीपुरद्वार, कूचबिहार और जलपाईगुड़ी जिलों में बारिश की संभावना अधिक होगी।

Leave a Reply