ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Jamuria : जुआ अड्डे पर छापा, 10 गिरफ्तार, 30,000 जब्त

बंगाल मिरर, जामुड़िया: ( Asansol Live News Today ) Jamuria जुआ अड्डे पर छापा, 10 गिरफ्तार, 30,000 जब्त । दिवाली सामने आते ही शिल्पांचल के विभिन्न हिस्सों में जुआ संचालक सक्रिय हो गए हैं। वहीं पुलिस आयुक्त एंड सुधीर कुमार का सभी अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वह लोग युवा अड्डे पर कड़ी नजर रखे और सख्त कार्रवाई करें जमुरिया थाना द्वारा कल रात छापेमारी कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है वहीं जुआ अड्डे से ₹30000 जप्त किए गए हैं पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सभी आरोपियों को आज आसनसोल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

jamuria ps file photo

यंग स्टार क्लब में एक जुआ पार्टी में छापेमारी कर पुलिस दस जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफल रही. गिरफ्तार हैं रंजीत महतो, शाहबाज अंसारी , विनय कुमार अग्रवाल, संतोष चौधरी, मिराज अंसारी, उत्तम बाउरी, सनज सिंह, बिमल गुप्ता, आजाद महतो और पवन वर्मा। पुलिस ने शुक्रवार को उन्हें आसनसोल जिला न्यायालय में पेश किया।

गौरतलब है कि शिल्पांचल के विभिन्न हिस्सों में बड़े पैमाने पर जुआ अड्डा का संचालन किया जाता है पांडवेश्वर, लच्छीपुर रेड लाइट के आसपास, बर्नपुर, रानीगंज आदि इलाकों में जुआ का संचालन बड़े पैमाने पर होता है। बीते दिनों ही रानीगंज के एक सरकारी कम्युनिटी हॉल में जुआ अड्डा का भंडाफोड़ किया गया था।

Leave a Reply