ASANSOL

Asansol जेल में हैवीवेट नहीं रहे अनुब्रत मंडल !

बंगाल मिरर, आसनसोल : (Asansol Live News Today) Asansol जेल में हैवीवेट नहीं रहे अनुब्रत मंडल ! तृणमूल के हैवीवेट जिला अध्यक्ष फिलहाल आसनसोल जेल में बंद है। लेकिन वह जेल में हैवीवेट नहीं रहे हैं, उनका वजन 10 किलो घट गया है 110 किलो से घटकर 100 किलो हो गया है।काली पूजा के समापन के एक दिन बाद ही मंगलवार सुबह अनुब्रत मंडल को आसनसोल जिला अस्पताल में शारीरिक परीक्षण के लिए लाया गया । सीबीआई द्वारा 11 अगस्त को गौ तस्करी मामले में गिरफ्तार अनुब्रत मंडल को इससे पहले भी 25 अगस्त को आसनसोल जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाया गया था ।

मवेशी तस्करी मामले में अनुब्रत मंडल इस समय आसनसोल जेल में है। आपको बता दें कि इसी गौ तस्करी मामले में पिछले शनिवार को अनुब्रत मंडल के पूर्व अंगरक्षक सैगल हुसैन को ईडी सात दिनों तक पूछताछ के लिए दिल्ली ले गई थी । अनुब्रत मंडल को 11 अगस्त को गाय तस्करी के मामले में बोलपुर स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया था। अनुव्रत मंडल 14 दिनों तक सीबीआई की हिरासत में था। उसके बाद से अनुब्रत मंडल आसनसोल जेल मे है। ज़िला असपताल लाए जाने के बाद असपताल के आपातकालीन विभाग में उनका शारीरिक परीक्षण किया गया। अस्पताल में चिकित्सक डॉ. एन चट्टोपाध्याय चिकित्सा जांच के प्रभारी हैं।

उन्हें मगंलवार को सुबह करीब साढ़े 11 बजे पुलिस की गाड़ी में जेल से जिला अस्पताल लाया गया था । अस्पताल परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया था। यहां यह बताना ज़रूरी है कि कोर्ट के आदेश पर अनुव्रत मंडल का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।
उन्हें 29 अक्टूबर को आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत में फिर से पेश किया जाएगा। केस्टो मंडल की इस साल की दुर्गा पूजा और काली पूजा आसनसोल जेल में ही बीती।

Leave a Reply