ASANSOL-BURNPUR

Burnpur : गुरुद्वारा कमेटी और पार्षद के बीच टकराव ? प्रदर्शन

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर: Burnpur : गुरुद्वारा कमेटी और पार्षद के बीच टकराव ? प्रदर्शन। लाइट को लेकर उपजे विवाद में बनपुर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी और वार्ड 78 के तृणमूल पार्षद अशोक रुद्र के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई जिसके बाद गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में कुछ लोगों ने पार्षद कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दिया । खबर पाकर पुलिस पहुंची और उन्हें हटाया जबकि पार्षद का कहना है कि गुरुद्वारा कमेटी से उनका कोई विवाद नहीं है नगर निगम के स्ट्रीट लाइट को बंद कर रखा गया था उन्होंने उसे चालू करवाया है इससे अधिक कुछ नहीं है।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे सुरेंद्र सिंह अतू ने कहा कि पार्षद अशोक रुद्र और उनके कुछ लोग गुरुद्वारा के पास गए थे उन लोगों ने वहां गुरुद्वारा के मीटर बॉक्स से छेड़छाड़ की जबकि इसके बारे में उन लोगों से कुछ पूछा तक नहीं गया जब गुरुद्वारा कमेटी का वहां लाइन है तो वहा गुरुद्वारा कमेटी के लोगों से अनुमति लेनी चाहिए थी वहीं पार्षद ने बाहर खड़े होकर कुछ लोगों से कहा कि गुरुद्वारा के कमेटी के लोगों को बाहर बुलाओ तो हम लोगों ने कहा कि बात करना है तो अंदर आ जाए बाहर क्यों जाएं लेकिन वह नहीं आए।

पार्षद अशोक रुद्र से इस संबंध में पूछने पर कहा कि उनके कार्यालय के बाहर यह लोग क्या कर रहे हैं यह तो वही लोग बता पाएंगे उन्हें शिकायत मिल रहे थे कि वहां पर नगर निगम का स्ट्रीट लाइट नहीं जल रहा है इसलिए वह नगर निगम कर्मी को लेकर गए थे और लाइट को चालू करवाया नगर निगम का लाइट आम जनता के लिए है किसी के व्यक्तिगत हित के लिए नहीं है कि वह जब उसे चाहे बंद करें और चालू करें और रही बात गुरुद्वारा कमेटी की तो अवैध रूप से जबरन कब्जा कर कमेटी चलाने संबंधित लेकर उन्हें कई शिकायतें मिली है तो यह उनका व्यक्तिगत मामला है वह इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं उनका कोई विवाद किसी से नहीं है उन्होंने सिर्फ नगर निगम का स्ट्रीट लाइट चालू करवाया है

Leave a Reply