West Bengal

नौकरी मांग रही युवती को कुप्रस्ताव, ऑडियो वायरल, गई नपा चेयरमैन की कुर्सी

युवती से अश्लील बातें करने और वीडियो कॉल पर हरकतें हुई वायरल

बंगाल मिरर, बर्दवान : ( Viral Audio of Chairman ) नौकरी मांगने आई युवती को कुप्रस्ताव देने और अश्लील बातें करने  के आरोप में तृणमूल के शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी नेता शिशिर कुमार मंडल को दाईंहाट नगर पालिका ( Dainhat Municipality ) चेयरमैन पद से इस्तीफा देने का आदेश दिया है. तृणमूल अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आदेश दिया कि शिशिर को इस्तीफा दे देना चाहिए। यह बात तृणमूल जिलाध्यक्ष रवींद्रनाथ चट्टोपाध्याय ने गुरुवार को कही।

file photo

शिशिर पर हाल ही में नौकरी का लालच देकर युवती को कुप्रस्ताव देने का आरोप लगा है। इस संबंध में एक ऑडियो क्लिप भी नेट मीडिया पर फैल गई। बंगाल मिरर ने इसकी प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की है। उस ऑडियो क्लिप में सुना जा रहा है कि एक युवती एक शख्स को ‘काका’ कहकर नौकरी के लिए बात कर रही है. जिसे ‘चाचा’ कहकर संबोधित किया जा रहा है, वह कथित तौर पर दाईंहाट का अध्यक्ष है। बाद में ‘काका’ ने उसे फोन और वीडियो कॉल करना शुरू कर दिया। पूजा से पहले एक लॉज बुलाया जाता है और शारीरिक संबंध के बदले में नौकरी और पैसे की पेशकश की जाती है। ऐसी शिकायत है।

ऑडियो क्लिप सामने आते ही सत्ता पक्ष में खलबली मच गई। पार्टी के भीतर भी इसे लेकर तीखी बहस शुरू हो गई। उस माहौल में गुरुवार दोपहर तृणमूल के शीर्ष नेतृत्व की ओर से जिला नेतृत्व को आदेश आया कि शिशिर को चेयरमैन पद से इस्तीफा देने को कहा जाए. जिलाध्यक्ष रवींद्रनाथ ने कहा, ‘पार्टी नेता अभिषेक बनर्जी ने मीडिया में वायरल हुए दाईंहाट नगर पालिका के अध्यक्ष शिशिरकुमार मंडल के ऑडियो के चलते ऐसा फैसला लिया है. शिशिर को चेयरमैन पद से इस्तीफा देने के लिए कहा गया है। इस्तीफा देंगे अगर बाद में ऑडियो क्लिप गलत साबित होती है तो फैसले पर दोबारा विचार किया जा सकता है।”

हालांकि शिशिर पहले ही दावा कर चुके हैं कि वह महिला को नहीं जानते हैं। उसे फंसाया गया है। चेयरमैन के शब्दों में, ”मैं उस महिला को नहीं जानता. अब डिजिटल युग है। मेरी आवाज और तस्वीर की नकल करके वीडियो फैलाया गया है।” शीर्ष नेतृत्व से निर्देश मिलने के बाद उन्होंने कहा, ”मैंने थाने में लिखित शिकायत दी है. मैंने पुलिस से पूरे मामले की जांच करने को कहा है। साथ ही, मैंने पार्टी से जांच करने का अनुरोध किया है। मैं ऐसा कलंक नहीं लेना चाहता। पार्टी ने मुझसे इस्तीफा देने को कहा। मै वो कर लूंगा।”

Leave a Reply