ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

HDFC बैंक कर्मी की पिटाई कर ₹100000 छीनने का आरोप

बंगाल मिरर, आसनसोल : जामुड़िया थाना क्षेत्र के श्रीपुर फाड़ी अन्तर्गत श्रीपुर मोड़ पर दिन दहाड़े दो बैंक कर्मियों की पिटाई कर एक लाख रुपए छिनतई करने का आरोप लगा है। घटना की शिकायत श्रीपुर पुलिस चौकी गई है इस संबंध में पीड़ित एचडीएफसी बैंक के आसनसोल शाखा के कर्मी राज कुमार सिंह ने बताया कि वह अपने साथी सोमेन राय के साथ रोजना की तरह आज भी पैसे क्लेक्सन कर उक्त दोनों लोग किसी कार्य के लिए श्रीपुर मोड़ के निकट अपनी बाइक खड़ा करबातचीत कर रहे थे।

उसी समय निंघा नीचे सेन्टर निवासी सोनु नामक व्यक्ति ने उनकी बाईक हटाने को लेकर उनसे उलझ गया। इस संबंध में राज कुमार सिंह ने बताया कि श्रीपुर मोड़ के निकट वे अपने सहकर्मी सोमेन राय के साथ खड़े थे, इतने में मोहम्मद सोनू आकर उन्हें गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर मोहम्मद सोनू अपने अन्य साथियों के साथ उनके साथ मारपीट पर उतारू हो गया एवं बांस, बेल्ट एवं हेलमेट से उनकी बुरी तरह पिटाई की। यहां तक कि बेल्ट से उनके गले में फंसाकर उन्हें टांगने का भी प्रयास किया गया। वहीं बीच बचाव करने पर सोमेन राय को भी उन लोगों ने पिटाई की।

इसके बाद उनके पास मौजूद बैग को जबरन छीनकर उसमें रखा हुआ एक लाख रुपए लेकर वे लोग फरार हो गए। उन्होंने कहा कि घटनास्थल के कुछ दूर पर ही पुलिस के सिविक कर्मी मौजूद थे। उनसे उक्त घटना के समय पुलिस को क्यों नहीं सूचना दिया पूछने पर सिविक कर्मियों ने कहा कि वे भीड़ देखकर डर गए थे। राज कुमार सिंह ने कहा कि हमलावर बार बार कह रहे थे कि उन्हें पुलिस या पार्टी किसी का भय नहीं है, उनका कोई कुछ नहीं कर सकता। इसलिए पूरी घटना को लेकर पुलिस में नामजद शिकायत दर्ज करवा कर दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है, ताकि इन लोगों को पुलिस का भय हो। उन्होंने कहा कि मोहम्मद सोनू के साथ मिथुन, मोहम्मद सहबुल एवं नौशाद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। साथ ही पूरे घटना की सूचना बैंक सहित जिसके रूपये कलेकशन किए गए थे, उन्हें भी सूचना दी गई है। वहीं पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इस संबंध में आरोपियों का पक्ष नहीं मिल पाया है

Leave a Reply