BIJS 2022 : कोलकाता में 12 से इंटरनेशनल ज्वैलरी शो

बंगाल मिरर, आसनसोल :  केएनसी की ओर से कोलकाता के मिलन मेला प्रांगण में बंगाल इंटरनेशनल ज्वेलरी शो का आयोजन किया येगा। इसे लेकर आसनसोल क्लब में शनिवार की रात केएनसी की ओर से आसनसोल के स्वर्ण व्यवसाइयों को लेकर बैठक की गई। इस मौके पर केएनसी के रीजनल हेड तपन कुमार ने कहा कि 12 से 14 नवंबर तक कोलकाता के मिलन मेला प्रांगण में बंगाल इंटरनेशनल ज्वेलरी शो का आयोजन किया गया है।

riju advt

 इसमें पूर्वी भारत के ज्वेलरी व्यापारियों और कारीगरों को लेकर एक प्रदर्शनी लगाई जाएगी। इसमें देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी खरीददार आयेंगे। उन्होंने बताया कि स्वर्ण शिल्पी बचाओ कमिटी तथा बड़ा बाजार बुलियन कमिटी द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। तपन कुमार ने बताया कि पूर्वी भारत के तमाम स्वर्णकारो और बुलियन एसोसिएशन द्वारा ये किया जा रहा है।

बंगाल के स्वर्ण कारीगरों की पहचान पूरे देश में हैं। ये प्रदर्शनी उनको अन्य स्वर्ण व्यापारियों सामने एक प्लेटफार्म देगा। यहां हाथ से बने गहनों को प्रमुखता दी जायेगी। यहां सोने के साथ ही डायमंड प्रोडक्ट और मशीनरी समेत 250 स्टॉल रहेंगे। इस मौके पर आसनसो बुलियन मर्चेंट एसोसिएशन के सलाहकार आनंद अग्रवाल, अतुल दास, राहुल माखरिया, शंकर गुप्ता, अजय गुप्ता, संजय चिंचनकर, रोहित प्रसाद, दीपक गुप्ता सहित अन्य मौजद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *