RANIGANJ-JAMURIA

राशन घोटाले के खिलाफ कांग्रेस की प्रतिवाद सभा

बंगाल मिरर, जामुड़िया / निंघा — जामुड़िया ब्लॉक 1 कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में निंघा कांग्रेस पार्टी आफिस के सामने मंगलवार को एक प्रतिवाद सभा का आयोजन किया गया था । पिछले कई दिनों से जामुनिया फूड एंड सप्लाई ऑफिस के द्वारा एक लंबित मामले पर संज्ञान न लेने के कारण सरकारी दुकानों में राशन दुर्नीति का आरोप कांग्रेस संगठन की तरफ से बार-बार लगाया गया था उसी के परिपेक्ष में एक सभा बुलाई गई थी जिसमें सभी वक्ताओं ने एक स्वर से राशन की दुकानों में हो रही दुर्नीति के खिलाफ अपने अपने विचार रखे ।

पश्चिम बर्दवान जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्षा मेघना मन्ना ने पश्चिम बंगाल सरकार की शिक्षा, स्वास्थ्य, राशन व्यवस्था, नौकरी मैं दुर्नीति के खिलाफ कांग्रेश आंदोलन करती रहेगी। प्रसनजीत पोइतुंडी , सचिव पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने निंघा सरकारी राशन की दुकानों में सही समय पर सही राशन बंटन व्यवस्था हो इस बात पर बल दिया। देवेश चक्रवर्ती अध्यक्ष पश्चिम बर्दवान जिला कांग्रेस कमेटी ने कहा की जहां तक खबर मिली है निंघा के एक सरकारी राशन दुकान जो शांति चंद संध्या चंद के नाम से चल रहा था वह दुकान इंद्रनील विश्वास के दुकान में मर्ज कर दिया गया जहां 1800 लोगों का राशन श्री विश्वास के दुकान से लेने के लिए कहा गया परंतु शांति चंद और संध्या चंद के सरकारी दुकान का राशन का माल झरना विश्वास इंद्रनील विश्वास के सरकारी दुकान में जमा नहीं हुआ।

कांग्रेस पार्टी इसी बात को मुद्दा बनाकर जनता के हक की लड़ाई लड़ रही। इस अवसर पर उपस्थित थे। जामुड़िया ब्लाक 1 कांग्रेश के अध्यक्ष परितोष बावरी, विश्वनाथ यादव सदस्य पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेश। शाह आलम , अध्यक्ष आसनसोल साउथ कांग्रेस, एस एम मुस्तफा अध्यक्ष आसनसोल नॉर्थ कांग्रेस, रविन मिश्रा , अध्यक्ष अंडाल कांग्रेस , अधिवक्ता इजाज तनवीर, युवा कांग्रेस नेता फिरोज खान, गौरव मुखर्जी, शांति गोपाल साधु , सभा संचालन सोमनाथ चटर्जी एवं सभा की अध्यक्षता मुक्ति नाथ दुबे ने की ।

Leave a Reply