ASANSOLKULTI-BARAKAR

ASANSOL: कार के धक्के से पुलिस कांस्टेबल की मौत

जिले में 24 घंटे में दो पुलिस कांस्टेबल की मौत

बंगाल मिरर, काजल मित्र :- कुल्टी थाने की चौरंगी फाड़ी में कार्यरत कांस्टेबल समय लाल कुर्मी (47) की तेज रफ्तार चौपहिया वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी. वह उत्तर प्रदेश के प्रतापपुर का रहने वाला था. घटना के बारे में ज्ञात होता है कि समय लाल चौरंगी फाड़ी के एक मोबाइल वैन में कल सुबह करीब 4 बजे सोहनलाल ड्यूटी कर रहे थे.

चौरंगी मोड़ के पास सड़क के किनारे खाली जगह में विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे एक चारपहिया वाहन ने उसे टक्कर मार दी और भाग गया. तब उनके साथ ड्यूटी पर मौजूद अधिकारी उन्हें गंभीर घायल अवस्था के साथ दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में ले गए और भर्ती कराया। हालांकि, आज सुबह 11 बजे तक उनकी मौत हो गई। पुलिस ने जांच की और पाया कि इलाके के सीसीटीवी क्षतिग्रस्त थे।

हालांकि, सूत्रों के अनुसार वाहन नियामतपुर के रेड लाइट एरिया से तेज गति से निकल रहा था. बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल को सड़क पर टक्कर मार कर सलनपुर चितरंजन रोड की तरफ भाग गया.हालांकि पुलिस जांच के बाद चौरंगी चौकी पुलिस ने कार को कल्याणेश्वरी शमशान घाट के पास से सोमवार की दोपहर बरामद कर लिया. बरामद कार के मालिक की पहचान की गयी है. कार कर्नाटक नंबर के तहत पंजीकृत है। हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस सख्ती से जांच कर रही है। गौरतलब है कि कल ही दुर्गापुर में भी सितारा एक हादसे में पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई यानी कि बीते 24 घंटे के दौरान जिले में 2 पुलिस कांस्टेबल की मौत सड़क हादसे में हो गई है वही लगातार सड़क हादसों में करीब आधा दर्जन लोगों की जान चली गई है।

Leave a Reply