ASANSOL

Chaitali Tiwari के घर पर पहुंची पुलिस

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today In Hindi ) आसनसोल दुर्गापुर पुलिस की एक टीम मंगलवार सुबह 10 बजे आसनसोल कंबल बांटने के दौरान भगदड़ मामले में पूछताछ के लिए आसनसोल  के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी की पत्नी भाजपा पार्षद चैताली तिवारी के आवास पर पहुंची। लेकिन घर पर ताला लगा हुआ है। आसनसोल उत्तर थाना पुलिस ने सोमवार दोपहर आसनसोल में जीटी रोड के गोधुली चौराहे के पास घनश्याम अपार्टमेंट में हुई इस घटना में पूछताछ के लिए चैताली को नोटिस जारी किया था आवास पर ताला लगा होने के कारण पुलिस ने दरवाजे पर नोटिस चस्पा कर दिया था।

नोटिस में कहा गया है, ”बिना चूके” चैताली तिवारी मंगलवार सुबह 10 बजे तक पूरी जानकारी के साथ अपने आवास पर पहुंच जाएं. इस मामले की जांच में उनसे पूछताछ की जाएगी। सुबह 10 बजे से ठीक पहले पुलिस का एक बड़ा दल जितेंद्र तिवारी के आवास पर पहुंच गया। इस मामले के जांच अधिकारी सुभाष बंदोपाध्याय के अलावा, आसनसोल दुर्गापुर पुलिस के दो एसीपी इप्सिता दत्ता और श्रीमंत बंदोपाध्याय, आसनसोल सीआई स्नेहमय चक्रवर्ती, आसनसोल नॉर्थ पुलिस स्टेशन और महिला पुलिस स्टेशन ओसी थे। लेकिन जितेंद्र तिवारी के आवास पर ताला लगा होने के कारण पुलिस अधिकारी सीढ़ियों पर खड़े होकर इंतजार करते रहे।

गौरतलब है जितेंद्र तिवारी ने रविवार सुबह अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और इस कंबल मामले में पुलिस की भूमिका पर जमकर निशाना साधा. फिर दोपहर में वह अपनी पत्नी को लेकर कोलकाता के लिए निकल गये।
सोमवार को जितेंद्र तिवारी ने कहा, ‘मुझे पुलिस के नोटिस के बारे में कुछ नहीं पता।’ पुलिस ने मुझे कुछ नहीं बताया।

गौरतलब है कि गत बुधवार को आसनसोल पूर्णिमागाम के वार्ड नंबर 27 के रेलपर के रामकृष्ण दंगल में शिव चर्चा व मेगा कंबल वितरण समारोह आयोजित किया गया था. दूसरी ओर, कार्यक्रम का आयोजन आसनसोल पूर्णिगम नेता प्रतिपक्ष चैताली तिवारी ने किया। इस घटना में तीन लोगों की कुचलकर मौत हो गई। मृतक झाली देवी बाउरी के पुत्र सुखेन बाउरी ने अगले दिन आसनसोल नॉर्थ थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसके आधार पर आसनसोल नॉर्थ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अनैच्छिक हत्या सहित तीन मामलों में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसमें जितेंद्र तिवारी, चैताली तिवारी समेत 10 लोगों के नाम थे। अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वे 8 दिन की पुलिस हिरासत में हैं

Leave a Reply